Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

IPL 2021- इस बार भी फरीदाबाद के दर्जनों लोगों के बिकेंगे घर, कारें और जेवरात, रोजाना 100 करोड़ का सट्टा

IPL-2021-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद - IPL 2021 का धमाकेदार आगाज कल यानि 19 सितंबर को हुआ। अब ये 15 अक्टूबर तक जारी रहेगा। क्रिकेट प्रेमी इन खेलों का लुत्फ़ उठा रहे हैं लेकिन सिक्के का दूसरा पहलू ये है कि इस दौरान फरीदाबाद के दर्जनों लोगों के घर बिक जायेंगे, दुकानें एवं कारण और लोग अपनी पत्नी के गहने तक बेंच देंगे। ये कड़वा सत्य आईपीएल में सट्टेबाजी कर अपना सब कुछ बेंच कंगाल बने एक व्यक्ति ने बताया। जिसका कहना है कि फरीदाबाद में एक दो नहीं हजारों लोग इन मैचों पर सट्टा लगाते हैं और अपना सब कुछ गंवा देते हैं। 100 में एक दो लोग ही फायदे में रहते हैं अधिकतर हार जाते हैं और देश के बाहर यानी दुबई जैसे देशों में बैठे बड़े सट्टेबाजों का ही फायदा होता है। 

 आपको बता दें कि फरीदाबाद पुलिस, फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ऐसे सट्टेबाजों को पकड़ती भी रहती है लेकिन सदियों से देखा जा रहा है कि पुलिस लाख चोर पकडे लेकिन न चोर कम हुए न चोरी। चोर आधुनिक तरीके अपनाते रहते है और पुलिस भी उन्हें पकड़ने के लिए आधुनिक होती रहती है। चोर-पुलिस का ये खेल सदियों से जारी है। ठीक इसी तरह सट्टेबाज भी आधुनिक तरीके अपना रहे हैं और मोटी कमाई के चक्कर में लुट रहे हैं। 

आईपीएल या टेस्ट और वन डे या टी-20 में सट्टा लगा कंगाल बने भूतपूर्व सट्टेबाजों की मानें तो फरीदाबाद जिले जिले  में आईपीएल के दौरान रोजाना लगभग 100 करोड़ रूपये का सट्टा लग रहा है। इसके लिए सट्टेबाज कुछ होटलों या फ़ार्म हाउसों का प्रयोग कर रहे हैं और यहाँ तक कि दूर दराज के फ़ार्म हाउसों का भी इस्तेमाल किया जा रहा है ताकि पुलिस की पकड़ से दूर रहें।   


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: