Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मेरे पति की मौत को राजनीतिक मुद्दा मत बनाओ, मैं इंसाफ चाहती हूँ बस- मीनाक्षी गुप्ता

Manish-Gupta-Murder-Case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के होटल में प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता हत्याकांड काफी हद तक राजनीतिक होता देखा जा रहा है। प्रदेश में जल्द चुनाव हैं इसलिए विपक्ष इस मौके को भुनाने में जुट गया है जिसने देखते हुए मृतक मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता ने एक ट्वीट कर लोगों से अपील की है कि मेरे पति की मौत को राजनीतिक मुद्दा मत बनाओ। मैं अपने पति के लिए इंसाफ चाहती हू बस।

इस मामले में आज  यूपी के सीएम योगी आज कानपुर में पीड़ित परिवार से मिले और उन्हें सांत्वना दी-  CM ने पीड़ित परिवार की सभी मांगें मान ली और कहा कि आरोपी किसी भी हालत में नहीं बचेंगे।  मनीष गुप्ता की पत्नी को KDA में OSD की नौकरी दी जायेगी,राहत राशि भी 10 लाख से बढाने के लिये जिला प्रशासन से CM ने प्रस्ताव देने को कहा !!

आपको बता दें कि मृतक मनीष गुप्ता के चार साल का पुत्र है जो अब भी अपने पिता के घर लौटने का इंतजार कर रहा है। मनीष कानपुर के निवासी थे। अब एक और बात सामने आ रही है जिसमे कहा जा रहा है कि मनीष हत्याकांड का मुख्य आरोपी इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह कानपुर में भी तैनात रहा है। वह पनकी एसओ के पद पर सवा तीन महीने तक रहा था। ऐसे में साजिश की आशंका और गहरा गई है। शक है कि कहीं किसी पुरानी रंजिश की खुन्नस में इंस्पेक्टर ने वारदात को अंजाम तो नहीं दे डाला। अब जब केस की जांच आगे बढ़ेगी तभी इस बारे में तथ्य सामने आएंगे।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: