Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उघोग मंत्री ने खोली अपनी ही सरकार की पोल - सुशील गुप्ता RS MP AAP

AAP-RS-MP-Gupta
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली, 30 सितंबर। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व हरियणा सहप्रभारी डा सुशील गुप्ता ने केन्द्रीय उर्जा एवं भारी उघोग राज्यमंत्री के उस बयान की कडी निंदा की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि बिजली पानी फ्री देने से जनता के बीच उसका दुरूप्रयोग होगा। इसकी कल्पना तक नहीं की जा सकती।

डा गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में जनता को 200 यूनिट बिजली और 20 हजार लीटर पानी प्रत्येक माह फ्री उपलब्ध करवा रही है। इससे दिल्ली का बजट तक नहीं बिगडा बल्कि आज उसके पास बिजली और पानी की कोई कमी नहीं है।

उन्होंने कहा एक दिन पूर्व केन्द्रीय उर्जा एंव भारी उघोग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने फरीदाबाद के सूरजकुंड में एक सेमीनार में बतौर मुख्य अतिथि   शामिल होकर यह बयान दिया, कि बिजली पानी फ्री देने से जनता इसका दुरूप्रयोग करेगी।

डा गुप्ता ने कहा कि मैं मंत्री महोदय से यह पूछना चाहता हूं कि उनको एक मंत्री व सांसद होने के नाते बिजली पानी प्री मिलता है तो क्या यह न्यायोचित है।

मंत्री महोदय किस आधार पर कह सकते है कि जनता उसका दुरूप्रयोग कर रहें हैं। इसके साथ ही डा गुप्ता ने इस बात का हवाला देते हुए कहा कि जब केन्द्र के मंत्रियों, सांसदों और राज्यों में विधायकों को बिजली पानी फ्र्री मिलता है, तो क्या वो सब इसका दुरूप्रयोग करते हैं।

बल्कि डा गुप्ता ने सवाल उठाते हुए पूछा कि जब केन्द्र व राज्यों के राजनेताओं को बिजली, पानी फ्री मिल सकता है, तो उनको चुनने वाली जनता को यह सुविधाएं क्यों नहीं। भाजपा सरकार चुनावों से पूर्व तो जनता को बिजली पानी नि;शुल्क देने का वादा करती है। जैसे ही वह सत्ता में आती है तो अपना वादा भूल जाती है। लेकिन अब जनता इनकी इस दोगली नीति को पहचान गई है।

उन्होंने कहा, आज प्रत्येक राज्य दिल्ली के माॅडल को अपने यहां लागू करना चाहता है। हमारी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड और पंजाब में भी 300 यूनिट बिजली फ्री देने का जो वादा किया है, हम सत्ता में आने पर उसे भी पूरा कर दिखायेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: