Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मनीष गुप्ता हत्याकांड, सख्त हुए योगी, बोले दागी छबि वाले सभी अफसरों को बर्खाश्त कर दो 

Manish-Gupta-Murder-Case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों से ठीक पहले गोरखपुर पुलिस के कुछ जवानों और अधिकारियों के कारण योगी सरकार की जमकर छीछालेदर हो रही है। कारोबारी मनीष गुप्ता के मर्डर के आरोप में कई पुलिसकर्मियों पर गाज भी गिर कई है जिन पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मनीष गुप्ता की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में साफ बताया गया है कि उनकी मौत बेरहमी से पिटाई के कारण हुई है। मनीष गुप्ता की पत्नी का न्याय की गुहार लगाते हुए वायरल वीडियो पूरे में फ़ैल चुका है और हर कोई पुलिसकर्मियों की इस कार्यवाही पर सवाल उठा रहा है यहाँ तक कि तमाम पुलिसकर्मी भी लिख रहे हैं कि जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था। 

अब इस हत्याकांड के बाद सीएम योगी ने कहा कि  दोषियों के खिलाफ नियमानुसार कड़ी कार्रवाई की जाए और ऐसे सभी अफसर व कार्मिक जो अति गंभीर अपराधों में लिप्त हैं उनकी बर्खास्तगी की जाए। उन्होंने कहा कि अवैध गतिविधियों में लिप्त पुलिस अफसरों व कार्मिकों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है। पुलिस विभाग में ऐसे लोगों के लिए कोई स्थान नहीं है। उन्होंने कहा कि दागी छवि वाले लोगों को फील्ड में महत्वपूर्ण पदों पर तैनाती न दी जाए। मुख्यमंत्री योगी ने गुरुवार को टीम-9 के साथ हुई बैठक ने ये निर्देश दिए।

इस हत्याकांड पर विपक्ष भी सरकार को घेर रहा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि

ताजा जानकारी के मुताबिक   मनीष गुप्ता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है जिससे साफ हो गया है कि उनकी मौत पुलिस प्रताड़ना के कारण हुई है। उनके सिर, चेहरे सहित पूरे शरीर पर बर्बरता के निशान हैं। वहीं, प्रदेश के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने भी कहा है कि मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाया जाएगा और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: