Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उठा उठा कर मारना किसानों को लट्ठ, ये बोल देश के सबसे बड़े खलनायक बने करनाल के SDM आयुष सिन्हा

SDM-Ayush-Sinha-Karnal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़ - दोपहर बाद से ट्विटर लाल है और हरियाणा का विपक्ष सीएम मनोहर लाल पर लाल हो रहा है। उन्हें जनरल दायर कहा जा रहा है। करनाल लाठीचार्ज के बाद ट्विटर पर हरियाणा एक समय टॉप ट्रेंड पर रहा और पूरे देश में फिर छा गया। हाल में हरियाणा में ओलम्पिक खेलों से सोना और अन्य पदक आये थे तब हरियाणा टॉप ट्रेंड में था लेकिन अब किसानों के मुद्दे पर ट्रेंड हो रहा है। घायल किसानों की तस्वीरें की जा रहीं हैं और देश भर के विपक्षी नेता उन्हें शेयर कर रहे हैं और तमाम बड़े मीडिया एजेंसियों ने भी तमाम तस्वीरें और वीडियो जारी किये हैं। इस मामले को लेकर हरियाणा सरकार की जमकर फजीहत होने लगी है और कुछ देर पहले एडीजीपी विर्क  मैदान में उतरे और उन्होंने कहा किसान उग्र हो गए थे और मात्र चार किसानों को चोट लगी है जबकि 10 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। 

इस मामले में गलती किसकी थी और कौन उग्र हुआ ये तो जांच का विषय है लेकिन हरियाणा सरकार की सबसे ज्यादा फजीहत करनाल के SDM के कारण हो रही है जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और वीडियो में वो कह रहे हैं कि कोई जाए यहां से तो सीधा उठा उठा कर मारना, मारोगे न लाठी, हेलमेट पहने लो,  यहां से एक बंदा जाना नहीं चाहिए और अगर जाए तो उसका सर फूटा हुआ होना चाहिए। बोलो, मारोगे न लट्ठ, आज SDM साहब एक तरह से खलनायक बन गए हैं और इनकी वजह से पूरे देश में हरियाणा सरकार की फजीहत हो रही है। ये कुछ आदेश चुपचाप भी दे सकते थे लेकिन आजकल तमाम अधिकारियों को नेताओं जैसे फोटो वीडियो की आदत पड़ गई है। अब जानकारी मिल रही है कि संयुक्त किसान मोर्चा ने करनाल के SDM आयुष सिन्हा को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की है। मोर्चा का कहना है कि  सिन्हा ने पुलिस को आदेश दिया था "लठ मारो सर फाड़ दो"  उनके आदेश से किसानों के सर फोड़े गए। 

 अब एसडीएम आयुष सिन्हा ने वायरल वीडियो को  लेकर सफाई दी है. एसडीएम ने कहा कि लोग पत्थर बाजी कर रहे थे. इसे लेकर ही पुलिसकर्मियों को वह आदेश दे रहे हैं। वैसे अब तीर कमान से निकल चुका है। देश के तमाम बड़े नेताओं को आयुष सिन्हा का ये रोल अच्छा नहीं लगा। ट्विटर पर आज आयुष सिन्हा सबसे बड़े खलनायक के रूप में देखे जा रहे हैं। भाजपा सांसद वरुण गांधी ने आयुष सिन्हा का बचाव करने का प्रयास किया और अब वरुण गांधी भी निशाने पर आ गए हैं। फ़िलहाल पूरे देश में करनाल के एसडीएम आयुष सिन्हा खलनायक के रूप में दिख रहे हैं। ट्विटर पर एक दो नहीं लाखों लोगों ने उनके वीडियो को ट्वीट या रि -ट्वीट कर रहे हैं। फेसबुक पर तो लाखों लोग उन्हें बहुत ही गंदी गालियां दे रहे हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: