Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नहर में अब भी नहीं मिला किरण का शव, CIA DLF ने इस्ताक, हामिद के बाद अरबाज को भी दबोचा

Kiran-Murder-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद :शहर के होटल आकाश में आज हिन्दू  संगठन ने जिस मामले को लेकर प्रेस वार्ता किया था उस मामले को लेकर फरीदाबाद पुलिस ऐक्शन में है। थाना सारन ऐरिया से गुमशुदा लडकी जिसकी हत्या कर शव को नहर में फेंकने के मामले में संलिप्त दो आरोपी गिरफ्तार कर भेजा जेल  और शव की लगातार तलाश जारी है। क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने आज तिसरा आरोपी भी  गिरफ्तार किया। गिरफतार आरोपी अरवाज पुत्र हनीफ निवासी  टोली मोहल्ला गाँव नोझील जिला मथुरा हाल किराएदार तिरखा कॉलोनी बल्लभगढ़  का रहने वाला है।

पिता प्रेम सिंह कि शिकायत पर थाना सारण में  पुत्री किरण की गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज करवाया था। उपरोक्त केस में हत्या की धाराएं के अंतर्गत केस की तफ्तीश क्राइम ब्रांच डीएलएफ द्वारा की जा रही है।

डीसीपी क्राइम  जयवीर राठी ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 18-07-21 को आरोपी इस्ताक अली पुत्र इमामुद्दीन को पेश अदालत कर रिमांड हिरासत पुलिस 7 दिन हासिल किया गया था, दुसरे आरोपी हामिद पुत्र अलिया निवासी हुसैनी थाना शेरगढ़ जिला मथुरा को गिरफ्तार किया जा चुका है। जिसका दिनांक 19-07-21 को आरोपी हामिद को पेश अदालत कर रिमांड हिरासत पुलिस 5 दिन हासिल किया गया,  

दोनों आरोपियान ने अलग अलग पूछताछ पर इक्शाफ किया की किरण की लाश  को दिनांक 29/30-06-21 की रात को इसताक ने अपने  साथी आरोपियो इसराइल, अरबाज व् वकिल, हामिद के साथ मिलकर आगरा नहर में चंदावली के पास फैक दिया था। क्राईम ब्राचं ने आगरा नहर में किरण की  लाश  को FIRE ब्रिगेड की मदद से तलाश किया गया। इसके उपरांत  26-07-21 को  NDRF की टीम की मदद से किरण की नाश को नहर में तलाश किया गया परन्तु किरण का शव नहीं मिला ।

क्राईम ब्राचं ने आगरा नहर के साथ लगते सभी थाना जात व् सरकारी अस्पतालों पलवल व् मथुरा शव विच्छेदन गृह से लावारिश नाशो के बारे रिकार्ड लिया गया परतु किरण की नाश नहीं मिली  ग्राम प्रधान नोहझील से कबिर्स्तान व् शमशान घाट में इस दोरान हुए अत्न्तिम सस्कारों का रिकार्ड हासिल किया  ,दिनांक 31-07-21 को आगरा नहर का पानी रुकवाया गया तथा पलवल तक किरण की नाश की तलाश की गई है, मृतका किरण की नाश की तलाश का प्रयास जारी है। वारदात मे शामिल अन्य आरोपियो को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा I 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: