Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

7 महीने से नहीं मिला वेतन, 12 दिन से धरने पर बैठे हैं फरीदाबाद के ग्रामीण चौकीदार और अन्य कर्मचारी

Faridabad-Protest-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 2 अगस्त : 24 गांवों के ग्रामीण सफाई कर्मचारी, ट्यूबवैल ऑपरेटर और चौकीदारों का धरना प्रदर्शन आज लगातार 12 वें  दिन भी नगर निगम मुख्यालय पर बदस्तूर जारी रहा। सभी कर्मचारी पूरे जोर से ाकत के साथ सरकार व नगर निगम के खिलाफ वेतन की मांग को लेकर नारेबाजी की। नगर निगम मुख्यालय के समक्ष धरना दे रहे ग्रामीण सफाई कर्मचारी यूनियन हरियाणा के कोषाध्यक्ष मनोज कुमार ने 24 गांवों के सभी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आपकी इस लड़ाई आंदोलन को चलते हुए आज 12वां दिन हो गया है, परंतु अभी तक इन धरने पर बैठे कर्मचारियों को सिवाय आश्वासन के कुछ भी नहीं मिला है। 

कर्मचारियों के नेताओं का कहना है कि उन्हें आश्वासन नहीं काम चाहिए। 7 महीने से रुका हुआ वेतन चाहिए। आज इन गांवों में लगे हुए तमाम कर्मचारी चाहे सफाई कर्मचारी, ट्यूवबैल ऑपरेटर, चौकीदार सभी का 7 महीने से वेतन न मिलने से भुखमरी की कगार पर पहुंच गए हैं। दुकानदारों ने राशन देने से मना कर दिया है, दूध वाले ने दूध देने से मना कर दिया है। सभी कर्मचारी बहुत ही बुरी हालत में जी रहा है। नगर निगम को इनका संज्ञान लेते हुए जल्द से जल्द इनकी नौकरी को नगर निगम रोल पर समायोजित किया जाए और सात महीने का रुका वेतन दिया जाए। जब तक मांगों का समाधान नहीं होगा तब तक धरना जारी रहेगा।

आज के धरने की अध्यक्षता ब्लॉक फरीदाबाद के प्रधान राजू ने की। मंच संचालन प्रदेश कोषाध्यक्ष हरियाणा मनोज बालगुहेर ने किया। धरने में जिले के उप प्रधान विनोद आदि ने संबोधित किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: