Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा पुलिस ने 6.5 करोड़ रुपये की सिगरेट लूट का किया खुलासा

Haryana-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
चण्डीगढ़, 13 अगस्त - हरियाणा पुलिस ने नूंह जिले में 6 करोड़ 50 लाख रुपये की सिगरेट से भरे कंटेनर ट्रक की लूट की वारदात का खुलासा करते हुए लूट गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने 8 अगस्त 2021 को बंदूक की नोंक पर लूटे गए एक प्रमुख ब्रांड की सिगरेट ले जा रहे ट्रक को माल सहित बरामद किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि सहारनपुर से सिगरेट भरकर अहमदाबाद ले जाते समय सिगरेट से भरे एक कंटेनर को अज्ञात बदमाशों ने चालक को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।   सिगरेट से लदा वाहन जब केएमपी तावडू क्षेत्र से गुजर रहा था तो दो ट्रक और दो कारों में सवार करीब दो दर्जन बदमाशों ने हथियार के बल पर वाहन को रोका और चालक को बाहर निकालकर इसे लूट लिया।

इस संबंध में एक शिकायत के बाद, आईपीसी के संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का सुराग लगाने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया।

पुलिस टीम ने खुफिया तंत्र एवं अन्य गुप्त पर कार्रवाई करते हुए मध्य प्रदेश के जिला देवास निवासी आरोपी कुंदन विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लूटे हुए कंटेनर को माल सहित बरामद कर लिया। गिरफ्तार आरोपी को आगे की पूछताछ के लिए 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। लूट गिरोह के अन्य फरार सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: