Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाई के निधन के बाद भी हरियाणा के सीएम 15 अगस्त को फरीदाबाद में करेंगे ध्वजारोहण

Haryana-CM-Brother-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
चंडीगढ़, 13 अगस्त - हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल के छोटे भाई श्री गुलशन खट्टर का असामयिक देहांत हो गया है। वे 56 वर्ष के थे। मुख्यमंत्री के छोटे भाई श्री गुलशन खट्टर को हृदयाघात के बाद दो दिन पूर्व गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने आज सुबह अंतिम सांस ली। आज पंचकूला में हुए राज्यस्तरीय टोक्यो ओलंपिक 2020 पदक विजेता एवं प्रतिभागी खिलाड़ी सम्मान समारोह में दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई।

 गुलशन खट्टर अत्यंत ही सरल व्यक्ति थे। उन्होंने हमेशा सादा जीवन व्यतीत किया। श्री गुलशन खट्टर के दो पुत्र और एक पुत्री हैं और सभी शादीशुदा हैं। रोहतक के बनियानी गांव में स्थित अपनी कृषि भूमि पर वे स्वयं ही किसानी करते थे।

उनके निधन पर उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला, विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञानचंद गुप्ता, उपाध्यक्ष श्री रणबीर गंगवा, समस्त मंत्रिमंडल एवं विधायकों ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से प्रार्थना की है कि दिवंगत पुण्य आत्मा को सदगति प्रदान करें।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल का लोगों से निवेदन

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने यहां जारी एक सन्देश में कहा है कि मुझे यह सूचित करते हुए बड़े दु:ख की अनुभूति हो रही है कि मेरे अनुज  गुलशन खट्टर का आज गुरुग्राम में देहावसान हो गया है।

उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह अपूरणीय क्षति है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।

मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में कहा कि मैं उनकी अंत्येष्टि में रोहतक में शामिल होने के बाद 14 अगस्त को चंडीगढ़ में और 15 अगस्त को फरीदाबाद में ध्वजारोहण के पश्चात दिल्ली में रहूंगा।  

उन्होंने कहा कि सभी से सादर प्रार्थना है कि एक स्थान पर ज्यादा संख्या में एकत्रित न हों एवं कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करें।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: