Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA CAT Faridabad ने दो माह से लापता बच्चे को दिल्ली से किया बरामद

CIA-CAT-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबादः- पुलिस आयुक्त  ओ पी सिंह ने अपहृत व लापता बच्चों को बरामद करने वाली पुलिस ईकाई मिसिंग पर्सन सेल को पूर्व की अपेक्षा ओर अधिक समृद्ध करते हुए अपराध शाखा कैट के रूप में परिवर्तित कर दिया है। कैट यानि किडनैपिंग एंड एबडक्शन टीम पूरे फरीदाबाद के थानों में दर्ज अपहरण व लापता लोगों के मामले में अपना हुनर दिखाएगी। लगभग दो माह पूर्व 11 जून को पल्ला थाना में एक लापता बच्चे की शिकायत दर्ज करायी गयी थी। जिसमें लापता बच्चे की आयु 15 वर्ष बतायी गयी।

पुलिस ने हर संभव प्रयास करते लापता बच्चे की बरामदगी का कार्यभार अपराध शाखा कैट को सौंपा गया।अपराध शाखा कैट को जिपनेट नामक वेबसाइट के माध्यम से बच्चे की दिल्ली में होने की सूचना प्राप्त हुई। वेबसाईट पर प्रकाशित जानकारी के अनुसार बच्चा दिल्ली के मधु विहार में था। कैट की पुलिस टीम ने तुरंत वहाँ के स्थानीय पुलिस से संपर्क करते हुए बच्चे की सकुशल बरामदगी करने में सफलता प्राप्त कर ली।

बच्चे को कैट की पुलिस टीम अपने साथ फरीदाबाद ले आई। अभिभावकों के समक्ष बच्चे से बातचीत करने पर उसके मानसिक रूप से कमजोर होने की बात परिजनों ने बतायी। पुलिस ने बच्चे को उसके परिजनों को सुरक्षित सौंप दिया और अपने बच्चों का विशेष ध्यान रखने की हिदायत दी। बच्चे के परिजनों ने पुलिस की सराहना करते हुए हृदय से आभार जताया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: