Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जनहित में इकठ्ठा होते पार्षद तो MCF में न होता 250 करोड़ का घोटाला- MLA नीरज शर्मा

Press-Conference-By-MLA-Neeraj-Sharma-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

  

फरीदाबाद, 3 जुलाई : मेरे घर का खड़ंजा तोडऩे की कार्यवाही पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित और व्यक्तिगत है। बूस्टर पर शराब पीने के मामले को लेकर पार्षद की कारस्तानी उजागर होने के बाद मेरे परिवार के खिलाफ रंजिशन कार्यवाही की गई। यह कहना था एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक नीरज शर्मा का ।

MLA शर्मा आज अपने निवास पर आयोजित प्रैसवार्ता को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकारें आती हैं, जाती हैं, अफसरों को कानून के दायरें में रहकर काम करना चाहिए। भाजपा को भी यह बात ध्यान रखना चाहिए सरकारें तो आती-जाती रहेंगी, सदैव राज किसी का नहीं चलता। मेरे खिलाफ व्यक्तिगत दुश्मनी को छोडक़र अगर पार्षद जनता के हितों के लिए इकट्ठे होते तो निगम में ढाई ढाई सौ करोड़ के घोटाले न होते। फाइलों में आग न लगती। उन्होंने पूछा कि नगर निगम आयुक्त के रूप में यशपाल यादव ने जिन अधिकारियों पर कार्यवाही के लिए चिट्ठी लिखी, आज तक उस पर कार्यवाही क्यों नहीं हुई ? 250 करोड़ खाने वाले अधिकारियों पर कार्यवाही क्यों नहीं ? 

विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि मेरा कसूर सिर्फ इतना है कि मैंने जनता के हितों के लिए आवाज उठाई, जल माफिया, शराब माफिया, बाईपास के अवैध निर्माण, ऑक्सीजन सिलेंडरों की जमाखोरी, सनफ्लैग अस्पताल को सरकारी बनाने के मुद्दे पर मैंने आवाज उठाई। आज इसी का परिणाम है जो मेरे साथ हुआ है। भाजपा शासन में जो भी जनहित की आवाज उठाएगा, जनता के हितों की लड़ाई लड़ेगा उसके साथ ऐसा ही किया जाएगा। विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि मैं किसी से व्यक्तिगत लड़ाई नहीं रखता, बल्कि जनता और समाज के हित के लिए काम करने में विश्वास रखता हूं। अपने क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि प्याली-हार्डवेयर रोड की मांग मैंने उठाई, जिसके परिणामस्वरूप आज वहां काम चल रहा है। बल्लभगढ़-सोहना रोड पर रिलायंस कंपनी द्वारा टोल वसूली के खिलाफ मैंने आवाज उठाई। फरीदाबाद से गुडगांव तक जाने वाली मैट्रो लाइन में प्याली को स्टेशन बनवाया गया, जिसके लिए लंबा संघर्ष किया और आज उसके ऑर्डर मेरे पास हैं। कोरोना में ऑक्सीजन की किल्लत सबसे ज्यादा रही। डबुआ कॉलोनी 60 फुट रोड पर ऑक्सीवन बनने जा रहा है, जिससे भविष्य में इस तरह के हालात न बनें, इस पर कार्य किया जाएगा।

 नीरज शर्मा ने बताया कि 2014 के अंदर सैक्टर-55 के पॉलीक्लीनिक की बिल्डिंग बनकर तैयार थी, जिसको आज मान्यता दिलवा दी गई है और लाखों लोगों का इससे भला होगा। गौंछी ड्रेन को कवर करवाकर लोगों को राहत दिलवाने का काम करूंगा। सरकार इसमें सफाई के नाम पर लाखों रूपए खर्च कर रही है, मगर कुछ लोग वहां पर कूड़ा डालकर अतिक्रमण कर रहे है, जिससे सफाई करने में दिक्कत आ रही है। इसके अलावा फतेहपुर तगा में 3 एकड़ जमीन पर 3 करोड़ 60 लाख की लागत से प्राइमरी हेल्थ सेंटर की अनुमति दिला दी है, जिसमें स्टाफ बैठना शुरू हो गया है। इसके अलावा पार्षद सुरेन्द्र अग्रवाल के वार्ड में पौने 2 एकड़ में 12वीं तक का स्कूल पास कराया, राजीव कॉलोनी के सरकारी स्कूल के रास्ते का काम जल्द होगा शुरू, नंगला रोड से लेकर मादलपुर-कुरैशीपुर तक सडक़ का काम जल्द शुरू हो जाएगा, एयरफोर्स रोड से एयरफोर्स मोड तक के कार्यों के लिए एयरफोर्स से एक करोड़ रुपया लाकर लगवाए गए हैं।

प्रैसवार्ता में पूर्व विधायक ललित नागर एवं बलजीत कौशिक ने कहा कि जितनी जल्दी नगर निगम ने कांग्रेसी विधायक का खडंजा तोडऩे में दिखाई है, अगर इतनी ही तत्परता जनता के कामों में नगर निगम प्रशासन दिखाता, तो आज शहर की दशा ही अलग होती। इस तरह की कारवाई से भाजपा सरकार एवं उनके प्रतिनिधियों की घटिया मानसिकता का पता चलता है। बूस्टर में शराब पीने वाले पार्षद पर कारवाई करने की बजाय, सभी भाजपाई उसके समर्थन में नजर आ रहे हैं। प्रैसवार्ता में समाजसेवी अनीशपाल, गौरव ढींगड़ा, अनिल नेताजी, रूपा गौतम, सोलंकी जी, अहसान कुरैशी, इकबाल कुरैशी,हरबीर मवई,रामेहर चौधरी, सुरेश पंडित जी,सौरभ चौधरी, रवि दत्त पंडित जी,पंकज शर्मा,ललित अधाना,भागवत कौशिक, हाजी मद्रासी, तुलरराम शास्त्री, अधिवक्ता के०एल० वशिष्ट, देशराज शर्मा, महेश शर्मा, आदि मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: