Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खोरी में अफवाह फैलाने वाला मोहम्मद ए्वरार जल्द होगा सलाखों के पीछे- CP ओपी सिंह 

Khori-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद:-  पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह का  कहना है कि  गांव खोरी में अफवाह फैलाने वाले शख्स की हमारी  पुलिस ने पहचान कर ली है आरोपी की तलाश जारी है जिसको जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। बताते चलें कि दिनांक 16 जुलाई को एक नाम पता ना मालूम व्यक्ति ने एक वीडियो वायरल किया, जिसमें अफवाह फैलाई गई कि खोरी में मकान टूटने की वजह से एक औरत ने अपनी दो लड़कियों की चाकू से हत्या कर दी है और खुद भी आत्महत्या कर ली है।

पुलिस टीम ने जांच में पाया कि यह किसी असामाजिक तत्व ने अराजकता फैलाने की नियत से झूठी वीडियो वायरल की है जिसका खोरी गांव से कोई संबंध नहीं है। थाना सूरजकुंड पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की पहचान करनी शुरू की। सामने आया कि खोरी गांव में ही रहने वाले एक व्यक्ति ने यह झूठी अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल की थी।  पुलिस टीम ने आरोपी की पहचान कर ली है आरोपी की पहचान मोहम्मद ए्वरार पुत्र मोहम्मद रज्जाक निवासी गांव खोरी के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने खोरी गांव एरिया में कानून व्यवस्था बिगाड़ने के लिए और अराजकता फैलाने की नीयत से झूठी वीडियो वायरल की थी। रीदाबाद पुलिस अफवाह फैलाने वालों के साथ सख्ती से निपटेगी। अगर इस तरह का कोई भी मामला सामने आता है तो उनके खिलाफ कानून के तहत सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: