Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सखी सरवर पंजाबी बिरादरी ने किया युवा भाजपा नेता गोल्डी अरोड़ा का जोरदार स्वागत

Goldi-Arora-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद। भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महासचिव एवं समाजसेवी गोल्डी अरोड़ा ने कहा है कि आजादी से लेकर देश के सर्वांगीण विकास में पंजाबी समाज के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। पंजाबी समाज ने न केवल भारत बल्कि फरीदाबाद को भी एक नई पहचान दिलाने का काम किया है और सदैव सरकार व प्रशासन के साथ कड़ी बनकर विकास को प्राथमिकता दी है। श्री अरोड़ा ओल्ड फरीदाबाद की पंजाबी धर्मशाला में सखी सरवर पंजाबी बिरादरी द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में बतौर मुख्यातिथि उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे समाजसेवी अमर चौधरी व पारस राय का भी आयोजकों ने फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। 

गोल्डी अरोड़ा ने कहा कि पंजाबी बिरादरी के लोगों की ख़ासियत है कि वह जो भी करते हैं दिल से करते हैं, चाहे व्यापार हो या आपसी प्यार अथवा सामाजिक कार्य या कोई अन्य काम। उन्होंने कहा कि समाजसेवा करना उनका शुरू से ही सपना रहा है और भाजपा जैसी विशाल पार्टी से जुडक़र सामाजिक कार्याे में वह अग्रणी भूमिका निभा रहे है। उन्होंने ग्रेटर फऱीदाबाद में वृक्षारोपण अभियान चलाया है और वहां की मुख्य सडक़ों के आसपास व फुटपाथ पर पेड़ लगा रहे हैं और उनकी पूरे देखभाल भी की जा रही है। श्री अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आर्शीवाद से फरीदाबाद जिले में युद्धस्तर पर विकास कार्य चल रहे है और समाज के हर वर्ग का उत्थान किया जा रहा है। 

इस मौके पर उन्होंने सखी सरवर बिरादरी द्वारा ओल्ड फरीदाबाद में संचालित पंजाबी धर्मशाला के पुराने जर्जर भवन की मरम्मत के लिए अपनी ओर से 2 लाख 11 हजार रूपए देने की भी घोषणा की। इस अवसर पर सखी सरवर बिरादरी के चेयरमैन ओमप्रकाश डाबर ने गोल्डी अरोड़ा सहित अन्य आगुंतकों का स्वागत करते हुए कहा कि धर्मशाला सामाजिक कार्यों व ऐसे लोगों के लिए बनाया जा रहा है, जो अपने बच्चों की शादी में होटल या फार्म हाउस का खर्च वहन नहीं कर सकते । वह लोग इस धर्मशाला में धूमधाम से शादी कर सकें । उन्होंने धर्मशाला के लिए गोल्डी अरोड़ा द्वारा सहयोग दिए जाने की प्रशंसा करते हुए उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया । संस्था के प्रधान पवन डाबर ने कहा कि उनकी संस्था श्री अरोड़ा के साथ पूरी तरह खड़ी रहेगी । वह कभी भी एक आवाज़ देंगे तो उनकी संस्था एवं बिरादरी उनके साथ खड़ी मिलेगी।  इस मौके पर पृथ्वी गांधी, डा. देवराज गोगिया, सरजू आहुजा, संजय डुडेजा, धर्मचंद थरेजा, मोहनलाल नासा, नरेंद्र वधवा, महेंद्र वर्मा, भाजपा युवा जिला कार्यकारिणी के सदस्य रंजीत रावल, जुगल किशोर ढींगरा, जयकिशन टूटेजा सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: