Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में मेट्रो स्टेशन से कूदना चाहती थी दिल्ली की लड़की, फरिश्ता बनकर पहुँची पुलिस

Faridabad-Police-Save-Delhi-Girl-Life
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद:  पुलिस आयुक्त  ओपी सिंह के मार्गदर्शन पर कार्य कर रही फरीदाबाद पुलिस ने एक बार फिर कमाल कर दिखाया है खुदकुशी करने पर आमदा लड़की को जान हथेली पर रखकर बचाया। ऐसा फिल्मों में भी नहीं होता है जैसा फरीदाबाद के जांबाज पुलिसकर्मी ने कर दिखाया

वाक्या कल  24.07.2021 करीब 06.30 बजे शायं का था, प्रबंधक थाना मैट्रो फऱीदाबाद को सुचना प्राप्त हुई की एक लडकी सै0 28 मैट्रो स्टेशन प्लेटफार्म नं.-2 पर खुदखुशी करने की कोशिश कर रही है, जिसपर तुरंत तत्परता दिखाते हुए बिना किसी विलंब के मेट्रो पुलिस स्टेशन में तैनात एसआई धन प्रकाश एवं सिपाही सरफराज मौके पर पहुंचे एसआई धन प्रकाश ने सीआईएसफ एवं मेट्रो कर्मचारियों के साथ लड़की का ध्यान बटा कर रखा, बात करते रहे , दूसरी तरफ से सिपाही सरफराज छज्जे पर चढ़कर लड़की के नजदीक पहुंचकर उसको काबू किया, CISF स्टाफ व मैट्रो के कर्मचारियों की सहायता से लडकी को सुरक्षित बचा लिया गया।

लड़की से पूछताछ में सामने आया कि वह दिल्ली की रहने वाली है और सेक्टर 28 फरीदाबाद मे स्तिथ एक साईं एक्सपोर्ट कंपनी मे नौकरी करती है जो काम के रिजल्ट को लेकर मानसिक तनाव एंव डिपरेशन मे आ गई थी जिस कारण उसे यह कदम उठाया था और अब वह पुर्णत: ठीक है।

लड़की को सकुशल उसके परिजनों के हवाले कर पुलिस ने काउंसलिंग करते हुए समझाया की आत्महत्या करना किसी भी समस्या का हल नहीं है, किसी भी कारण से डिप्रेशन का शिकार हो तो किसी अपने से बात करें। उन चीजों को तलाश करें जो आपको खुशी देती हैं। बुरे विचारों को मन पर हावी ना होने दें अपनी समस्याओं को परिजनों के साथ शेयर करें। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: