Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कल दिल्ली जा सकते हैं किसान, CP ओपी सिंह ने कहा माहौल खराब करने का दुस्साहस न करे कोई

Faridabad-Police-Alert
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: कल किसानों द्वारा संभावित कल दिल्ली पहुंच को लेकर फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से सतर्क है।दिल्ली कूच के दौरान किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घटित ना हो इसके लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से उचित प्रबंध किए गए हैं। इसके लिए चिन्हित स्थानों पर पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है। पुलिस आयुक्त  ओपी सिंह ने कहा कि कुछ उपद्रवी इस दौरान मौके का फायदा उठाकर माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे।  पुलिसकर्मी इस तरह के व्यक्तियों से निपटने के लिए  तैयार।

फरीदाबाद पुलिस की तरफ से दिल्ली बॉर्डर एरिया के क्षेत्रों में चयनित स्थानों पर नाके लगाकर संदिग्ध लोगों पर निगरानी रखी जाएगी और वाहनों को चेक किया जाएगा। सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि दिल्ली जाने वाले मार्गों पर पुलिस पेट्रोलिंग की जाए तथा नकारात्मक छवि वाले लोगों पर विशेष ध्यान रखा जाए।

CP ओपी सिंह ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस किसी भी प्रकार की परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है। इसलिए कोई भी व्यक्ति माहौल खराब करने का दुस्साहस न करे। यदि कोई व्यक्ति स्थिति को बिगड़ने का काम करेगा तो उसके खिलाफ कानून के तहत सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: