Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में रहते थे 2500 करोड़ की हेरोइन के 2 आरोपी, ऐक्शन में आये पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह 

Faridabad-CP-OP-Singh-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली/ फरीदाबाद - दिल्ली पुलिस आज  2500 करोड़ की 350 किलो हेरोइन जब्त की है और चार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।  गिरफ्तार किए गए आरोपियों में तीन हरियाणा से गिरफ्तार किए गए हैं और एक आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। अब जानकारी मिल रही है कि इनमे दो लोग फरीदाबाद से गिरफ्तार किए गए हैं। इस गिरफ्तारी से फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह तुरंत ऐक्शन में आ गए हैं। 

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने फरीदाबाद जिले के सभी  DCPs-ACPs-SHOs को निर्देश दिया है कि अगले पंद्रह दिन टेनेंट वेरिफ़िकेशन अभियान चलाएँ। उन्होंने कहा कि बिना पहचान और किसी कागजात के फरीदाबाद में कुछ अज्ञात लोग रह रहे हैं तो उन पर कार्रवाई की जाए। 

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने फरीदाबाद के उन सभी मकान मालिकों से अपील की है कि बिना पुलिस वेरिफ़िकेशन के कोई किरायेदार न रखें। अगर कोई किरायेदार गलत हरकत करता हुए पकड़ा गया तो वो मकान मालिक जिम्मेदार होंगे जिन्होंने बिना पुलिस वेरिफ़िकेशन के किरायेदार रखें हैं। 

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस द्वारा  हीरोइन मामले में गिरफ्तार किए गए दोनों व्यक्ति पिछले 15 दिन से NSG सोसाइटी में रहने लगे थे ।  इस सोसाइटी में कुल 20 फ्लैट है  जो सभी फ्लैट आर्म्ड पुलिस ऑफिसर्स आर्मी, पुलिस, बीएसएफ,सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्स, के ऑफिसर्स के है जिसमे 15 फ्लैट क्राफ्ट कंपनी ,2 इंडियन ऑयल कंपनी ने रेंट  पर ले रखे है ,2 फ्लैट खाली है 1फ्लैट में ये लोग रहते थे। जो यह फ्लैट नवल का है जो बीएसएफ में कमांडेंट के पद पर तैनात है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: