Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BSP को कहा जाने लगा BJP की B टीम, जानें क्यू

BSP-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अभी लगभग 7 महीने का समय है लेकिन चुनाव में सट्टा लगाने वाले कई महीने पहले ही शायद बसपा की नब्ज टटोल चुके थे और बसपा के मतदाता किस तरफ जाएंगे यही सट्टेबाज जानना चाहते हैं। बसपा की बात करें तो कई महीने से कहा जा रहा है कि मायावती ने कोई दूसरी राह पकड़ ली है जिससे भाजपा का फायदा हो। बसपा समर्थक भी अब ऐसा बोलने लगे हैं। राफेल मुद्दे पर आज मायावती ने दो ट्वीट किये हैं। वहां भी मायावती पर सवाल उठ रहे हैं। पहले ट्वीट पढ़ें 

 उन्होंने लिखा है कि भारत सरकार द्वारा राफेल लड़ाकू विमान की खरीद में कथित भ्रष्टाचार के आरोपों पर फ्रांस की सरकार द्वारा बैठाई गई न्यायिक जाँच की खबर देश-दुनिया में बड़ी सुर्खियों में आने से यह मामला फिर से ताज़ा होकर जनचर्चाओं में आ गया है। केन्द्र की सरकार भी इसका उचित संज्ञान ले तो बेहतर।

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि वैसे रक्षा सौदों में कमीशन का आरोप-प्रत्यारोप व इसकी जाँच आदि होना यहाँ कोई नया नहीं बल्कि कांग्रेस सरकार के समय से ही पुराना ज्वलन्त अध्याय है किन्तु केन्द्र की वर्तमान सरकार राफेल विवाद को जनसंतोष के मुताबिक निपटारा करके इस मुद्दे को विराम दे तो यह उचित, ऐसा बीएसपी का मानना।

देखें जनता का क्या कहना है 






 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: