Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधायक सीमा त्रिखा ने भांखड़ी गांव में किया सीवर लाइन का उदघाटन

Sewer-Line-Opening
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


 फरीदाबाद, 18 जून। बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने आज गांव भांखड़ी में लगभग एक करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली नई सीवर लाइन का उदघाटन स्थानीय ग्रामीणों के हाथों नारियल फुड़वाकर कराया। सीएम एनाउंसमेंट 25284 के तहत किये जाने वाला यह कार्य आगामी चार माह में पूर्ण हो जाएगा। इसके बन जाने से वार्ड नंबर-16 के लगभग 15 हजार निवासियों को इसका लाभ मिलेगा। स्थानीय निवासियों ने सीवर लाइन का उदघाटन करने पर विधायक सीमा त्रिखा का फूलमालाओं से स्वागत कर आभार व्यक्त किया।

इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की मनोहर सरकार में हरेक व्यक्ति के कल्याण के लिए अनेक प्रकार की योजनाएं चलाई जा रही हैं तथा आज गांव में सीवर लाइन के विकाय कार्य की घोषणा भी मुख्यमंत्री द्वारा की गई थी जिसका आज उदघाटन किया। स्थानीय सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर की बदौलत क्षेत्र में विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई है, इसके लिए विधायक ने श्री गुर्जर का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इस सीवर लाइन के बन जाने से यहां के हजारों निवासियों को लाभ होगा। वहीं विधायक ने कहा कि अब कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कमजोर पडऩे पर रुके हुए विकास कार्यों को फिर से गति दी जा रही है और बकाया विकास कार्य भी अब रफ्तार से होते नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी पर देश व प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बेहतरीन कार्यप्रणाली अपनाकर सराहनीय कार्य किये हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी कोरोना से प्रभावित व्यक्तियों की मदद के लिए दिन-रात कार्य कर रहे हैं, जिनकी आज चारों ओर तारीफ हो रही है।

इस अवसर पर प्रवीण चौधरी, सतेंद्र पांडे, अमित आहूजा, सुशील सेतिया, कपिल शर्मा, धीरज सरपंच, मास्टर तुरमल, चौधरी करतार सिंह, चौधरी वेदू नंबरदार, चौधरी ज्ञानचंद, चौधरी जगत सिंह, रामसिंह नेताजी, चौधरी रणजीत सिंह, मनजीत अवाना, रामकुमार फागना, प्रभु सिंह, रघुवर दयाल, कन्नी हवलदार, विक्रम फागना, धन सिंह, दीपचंद, बालेंद्र सिंह प्रधान, शिवदत्त, अशोक काले, सुनील दंगल प्रधान आईपी-3, यशपाल नागर महासचिव अचीवर्स, लवीश, प्रकाश वाल्मीकि, सिद्वराज, जयप्रकाश वर्मा व राजू फागना आदि मौजिज व्यक्ति मौजूद रहे।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: