Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA-30 Faridabad- टीम विमल कुमार ने खूंखार गैंग के एक साथ 4 बदमाशों को हथियारों संग दबोचा 

Faridabad-Crime-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद:-  कमिश्नर ऑफ़ पुलिस OP Singh फरीदाबाद के आदेशानुसार व डीसीपी क्राइम  व एसीपी क्राइम  के दिशानिर्देशो के अनुसार कार्य करते हुए ,फरीदाबाद शहर में वारदात करने की प्लानिंग कर रहे एक गैंग को फरीदाबाद पुलिस क्राइम ब्रांच ने भारी मात्रा में अवैध हथियार व् चोरी की मोटरसाइकिलों सहित काबू किया है।

गिरफ्तार बदमाश


1.सुमित उर्फ़ गोलू पुत्र अशोक कुमार निवासी पर्वतीय कॉलोनी फरीदाबाद।


2.मनोहर पुत्र बिपिन निवासी संजय कॉलोनी थाना मुजेसर फरीदाबाद।


3.अजय कुमार पुत्र घसीटा राम निवासी जिलाभरतपुर, राजस्थान।


4.सौरव पुत्र धन सिंह निवासी पर्वतीय कॉलोनी थाना सारन फरीदाबाद‌।

प्रभारी क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर विमल ने जानकारी देते हुए बताया कि इस गैंग में उपरोक्त 4 व्यक्ति शामिल है जो लुट डकेती, अवैध असला रखने, अपहरण की कोशिश व् वाहन चोरी जैसे कई संगीन अपराधो को अंजाम दे चुके है। 6 साल की लड़की की मोजुदगी ने बचाई थी पिता की जान :-  आरोपी सुमित उर्फ़ गोलू, आरोपी मनोहर व् आरोपी अजय ने दिनांक 09.06.2021 को संजय कॉलोनी स्थित एक मनी ट्रांसफर का काम करने वाले दुकानदार से हथियार के बल पर नकदी की लुट की थी ओर मोके से फरार हो गये थे।

अब जब आरोपियों को क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 की टीम ने काबू कर लिया है तब इसी कड़ी में एक अहम् खुलासा हुआ है लुट की वारदात को अंजाम देने वाले पकडे गये अपराधियों ने बतलाया की हमारी योजना ये थी की दूकान में घुसते ही दुकानदार पर फायरिंग करनी है ओर लुट की योजना को अंजाम देना है लेकिन जैसे ही हम दूकान में शामिल हुए उसी समय एक छोटी बच्ची दुकान में आ गई जो दुकान दार को पापा बोलो रही थी।

हमने उस बच्ची को देखकर अपना इरादा बदल दिया ओर बच्ची के जाने के बाद दुकानदार को डरा धमका कर पैसे लुट लिए ओर वहा से भाग गये थे। गैंग का मुख्य सरगना आरोपी सुमित उर्फ़ गोलू है, जिसने अवैध हथियार अपने गैंग से जुड़े दोस्तो मनोहर,अजय, सौरव को उपरोक्त वारदात के लिए उपलब्ध करवाए थे। पकडे गये सभी अभियुक्त 25 से तीस साल की उम्र के है। जिन्होंने जुर्म की दुनिया का दामन थाम पैसा कमाने की आसान राह को चुना ओर जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में आ गये।


पुलिस टीम की कार्यवाही :-दिनांक 17.06.21 को सभी बदमाशो को फरीदाबाद शहर के अलग स्थानों से अवैध असले सहित गिरफ्तार किया है जो सभी फरीदाबाद शहर में बाटा पुल के नजदीक एक बिजनस मैंन को अपहरण करने की प्लानिंग बना रहे थे, पकडे गये अभियुक्तों में से एक आरोपी सौरव बिजनस मैन की फैक्ट्री में पहले काम कर चूका है, जिसे पता था की मालिक के पास बहुत पैसा है। लेकिन इस वारदत में कामयाब होने से पहले ही क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 की टीम ने इन सभी को काबू कर लिया।

पुलिस ने चारो आरोपियों से लूट डकैती करने, अवैध असला रखने , व वाहन चोरी करने के आधा दर्जन मुकदमे सुलझाए गए है। पुलिस ने आरोपियों से 2- देशी कट्टा 315 बोर, 2- देशी पिस्टल, 2- जिन्दा रोंद 315 बोर, 13 -जिन्दा रोंद 32 बोर, वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल, वारदात में पहने हुए कपडे, 2- चोरी शुदा मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस टीम ने आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से माननीय अदालत ने तीन आरोपियों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर एक आरोपी को जेल भेज दिया है। रिमांड के दौरान आरोपियों से पुलिस को कई वारदात खुलासे होने की संभावना है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: