Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा को था इसी तस्वीर का इन्तजार

UP-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली - यूपी में फटे अफवाहों के बम की धमक दिल्ली में भी देखी गई और केंद्रीय हाईकमान ने फिर एक बड़े नेता को यूपी भेजा और यही कारण है कि कल मुख्य्मंत्री योगी उप मुख्य्मंत्री केशव प्रसाद मौर्य के घर पहुंचे और एक तस्वीर से ये बताने का प्रयास किया जा रहा है कि  यूपी में सब ठीक है और विपक्ष का मुँह भी बंद करने का प्रयास किया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो तीन हफ्ते से जो चल रहा है उसे देखते हुए आरएसएस ने यूपी में समन्वय और संतुलन बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी और कई नेताओं को यूपी भेजा गया तो योगी भी दिल्ली आये और पीएम से मुलाकात की। 

सूत्रों की मानें तो इस दौरान योगी अपनी बात पर अडिग रहे और न तो मंत्रिमंडल में विस्तार होने दिया न ही किसी नेता को कोई भाव दिया और पीएमओ से यूपी भेजे गए ऐके शर्मा सिर्फ संगठन में उपाध्यक्ष तक सीमित रहे। इसके बाद भी केशव प्रसाद मौर्य की बयानबाजी जारी रही तो BL संतोष को फिर दिल्ली से यूपी भेजा गया और उन्होंने सीएम योगी सहित कुछ नेताओं के साथ बैठक की। कल योगी मौर्य के घर पहुंचे और उनके नवविवाहित पुत्र और पुत्रबधु को आशिर्बाद दिया लेकिन ये पटकथा लिखी गई थी और भाजपा ने ये बताने का प्रयास किया है कि सब कुछ ठीक है। 

आपको बता दें कि वर्तमान में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के बाद योगी तीसरे नमबर के बड़े भाजपा नेताओं में शुमार हैं ऐसे में आरएसएस उन्हें नाराज नहीं करना चाहता क्यू कि अप्रैल में जब कोरोना से लोग विलख रहे थे और मोदी जी बंगाल में भीड़ देख खुश हो रहे थे उस समय देश में एक गलत सन्देश गया और पीएम पर सवाल उठने लगे। लोग राज्य सरकारों से ज्यादा केंद्र सरकार से नाराज हैं  ऐसे में भाजपा इस समय कोई भी मुसीबत मोल लेने को तैयार नहीं है। एक चूक योगी की छबि और चमका सकती है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: