Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

"आपदा में अवसर", CM, विज तक पहुंचा फरीदाबाद के सेक्टर 22 में ग्रीन बेल्ट पर निर्माण का मामला 

Sector-22-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- शहर में आये दिन ग्रीन बेल्ट पर कब्जे की खबरें आती रहती हैं। अब सेक्टर 22 की मार्केट के पास ग्रीन बेल्ट पर अवैध कब्जे के आरोप लग रहे हैं। गौरव शर्मा ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि "आपदा में अवसर" कोरोना कॉल मैं जमकर अवैध निर्माण किया गया| सेक्टर 22 मार्केट के सामने ग्रीन बेल्ट में दिनदहाड़े अवैध निर्माण| ये ट्वीट हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज, CMO हरियाणा, उपायुक्त यशपाल फरीदाबाद, नगर निगम फरीदाबाद, निगमायुक्त गरिमा मित्तल को टैग किया गया है।

आपको बता दें कि फरीदाबाद के खोरी गांव में अवैध निर्माण पूरे प्रदेश में सुर्ख़ियों में है और प्रशासन जल्द हजारों निर्माण ढहा सकता है। हाल में वक्फ बोर्ड की लगभग साढ़े चार एकड़ जमीन पर  प्लाटिंग का भी मामला सुर्ख़ियों में है और उपायुक्त ने कार्यवाही के आदेश जारी कर दिए हैं। अब सेक्टर 22 के ग्रीन बेल्ट का भी मामला सुर्ख़ियों में आ गया है। इस निर्माण के बारे में स्थानीय जेई से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हमने निर्माणकर्ता को नोटिस जारी किये थे लेकिन वो स्टे ले आये हैं। उनका जबाब काफी गोलमोल रहा। 

इस निर्माण को लेकर आस -पास कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं हैं। कहा जा रहा है कि कुछ नेताओं और अधिकारियों की मिलीभगत से इतना बड़ा निर्माण ग्रीन बेल्ट पर हो गया और कई दुकानें लॉकडाउन के दूसरे चरण के दौरान फटाफट बना ली गईं। देखते हैं इस मामले की जांच होती है या लीपापोती कर दी जाएगी। अगर ग्रीन बेल्ट के ऐसे ही स्टे मिलते रहेंगे तो आने वाले दिनों में हर बड़े लोग ग्रीन बेल्ट पर कब्जे कर स्टे ले आएंगे और फरीदाबाद में ग्रीन बेल्ट शायद ही दिखें। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: