Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

AAP के हुए हीरा व्यापारी महेश सवानी, सिसौदिया ने भाजपा को कहा भारतीय झगड़ालू पार्टी?

Mahesh-Sawani-Joins-AAP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- देश की मुख्य विपक्षी पार्टी फिलहाल कई राज्यों में आपस में ही लड़ रही है। पंजाब, राजस्थान, हरियाणा जैसे राज्यों में कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कांग्रेस में हाईकमान अब सिर्फ कागजों में है जिसका फायदा अन्य पार्टियां उठाना चाहती हैं। राजस्थान में सचिन गहलोत में नहीं बन रही है तो पंजाब में सिद्धू, अमरिंदर में तनातनी  चल रही है। हरियाणा की बात करें तो कहा जा रहा है कि गुटबाजी के कारण कांग्रेस का संगठन प्रदेश में अब तक खड़ा नहीं हो सका है। यही सब देख आम आदमी पार्टी अब कई राज्यों में पांव पसारने का सपना देखने लगी है। लोग आप में शामिल भी होने लगे हैं। 

आज गुजरात में आम आदमी पार्टी को बड़ी सफलता मिली जब हीरा व्यापारी महेश सवानी ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया। महेश सवानी के बारे में बता दें कि उन्होंने चार हजार से अधिक ऐसी लड़कियों का कन्यादान किया था जिनके पिता नहीं थे। सभी लड़कियों के दत्तक पिता बन उन्होंने कन्यादान किया और सुर्ख़ियों में आये। 

इस मौके पर दिल्ली के उप मुख्य्मंत्री मनीष सिसौदिया प्रमुख रूप से वहां मौजूद थे और उन्होंने भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने यहाँ के कारोबारियों को डरा रखा है। उन्होंने कहा कि सूरत में शिक्षा समिति के बजट में 600 करोड़ की चोरी बरकरार रखने के लिए भाजपा झगड़ती रहती है। उन्होंने कहा कि कॉरोनकाल में भारतीय झगड़ालू पार्टी चुनाव में व्यस्त थी। कभी बंगाल के  अधिकारियों से झगड़ती थी तो कभी राज्य सरकारों से इसलिए इसे भारतीय झगड़ालू पार्टी कह सकते हैं। 

आपको बता दें कि गुजरात नगर निगम चुनावों में सूरत जैसे बड़े शहर में आम आदमी पार्टी को कांग्रेस से ज्यादा सफलता मिली थी जिसके बाद से ही पार्टी बड़े सपने देखने लगी है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: