Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर, विज ने दिल्ली में डाला डेरा, हरियाणा मंत्रिमंडल में फेरबदल के चर्चे 

Haryana-Cabinet-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- हरियाणा के मुख्य्मंत्री मनोहर लाल और गृह मंत्री अनिल विज इस समय दिल्ली में हैं। माना जा रहा है कि हरियाणा मंत्रिमंडल में जल्द फेरबदल या विस्तार हो सकता है और भाजपा हाईकमान सीएम के साथ साथ अनिल विज की राय भी जानना चाहता है इसलिए उन्हें भी दिल्ली बुलाया गया है। हाल में उप मुख्य्मंत्री दुष्यंत चौटाला भी दिल्ली पहुंचे थे। सीएम मनोहर लाल कल गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे तो अनिल विज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले। 

किसान आंदोलन को लेकर सीएम की गृह मंत्री से बात हुई और कहा जा रहा है कि भाजपा हाईकमान भी अब चाहता है कि ये आंदोलन जल्द से जल्द ख़त्म हो। आंदोलन से राज्य सरकार का ही नहीं केंद्र सरकार की भी छबि खराब हो रही है। अगले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा  चुनाव में भी आंदोलन भाजपा को नुक्सान पहुंचा सकता है। 

हरियाणा भाजपा के कई विधायक भी दिल्ली में डेरा जमाये बैठे हैं और वो भी मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए अपनी जान पहचान के केंद्रीय नेताओं के घर चाय पीने पहुँच रहे हैं। प्रदेश के कुछ मंत्री परेशान भी हैं और उन्हें डर सताने लगा है कि उनकी मंत्री वाली कुर्सी न चली जाये। सीएम अभी दो दिन दिल्ली में ही रहेंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: