Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

20,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार हुआ पंचायत अधिकारी कार्यालय का लिपिक 

Haryana-Bribe-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
चण्डीगढ़, 10 जून - हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय, नारनौल के लिपिक को 20,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि चौकसी ब्यूरो की टीम द्वारा आज खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी, नारनौल कार्यालय के लिपिक विकास कुमार को शिकायतकर्ता श्री सूरजभान वासी गांव लहरोदा थाना सदर नारनौल से 20,000 रुपये रिश्वत लेते हुए खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय, नारनौल के सामने स्थित कार्यकारी अभियन्ता, बिजली विभाग के कार्यालय से रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

श्री सूरजभान वासी गांव लहरोदा ने राज्य चौकसी ब्यूरो एक शिकायत दी कि गांव के लाल डोरा के अन्दर उनका सांझा मकान है जिसका मालिकाना हक दर्ज करने व उसकी नकल प्राप्त करने के आवेदन किया हुआ था। जिसके लिए उसने 08 जून, 2021 को विकास कुमार, लिपिक से सम्पर्क किया तो उसने इसकी एवज में 20,000 रुपये की रिश्वत की मांग की और आज रिश्वत की राशि प्राप्त करने के लिए उसे खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी कार्यालय, नारनौल के सामने स्थित कार्यकारी अभियन्ता, बिजली विभाग के कार्यालय में बुलाया है।

प्रवक्ता ने बताया कि सूचना प्राप्त होते ही थाना राज्य चौकसी ब्यूरो, गुरुग्राम में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामाला दर्ज किया गया। निरीक्षक नंवल किशोर, राज्य चौकसी ब्यूरो, नारनौल के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। श्री विकास सिंह, तहसीलदार, नारनौल को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट व श्री रामचन्द्र, प्रवाचक, तहसीलदार, नारनौल को छाया गवाह नियुक्त करवाया गया। टीम की मौजूदगी में विकास कुमार, क्लर्क, कार्यालय खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी, नारनौल को 20,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की जांच जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: