Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुलिस प्रेजेंस डे-सड़क पर उतरे फरीदाबाद पुलिस के 5 DCP, 11 ACP, 35 इंस्पेक्टर सहित 2000 पुलिसकर्मी 

Faridabad-Police-On-road
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर  ओपी सिंह के दिशा निर्देश पर आज फरीदाबाद शहर में विभिन्न जगहों पर नाकाबंदी कर पुलिस प्रेजेंस डे मनाया गया। जिसके मद्देनजर सभी अधिकारी, थाना अध्यक्ष, क्राइम ब्रांच ने नाके लगाकर सड़कों पर पुलिस की मौजूदगी दिखाई है। चेकिंग के दौरान 5 डीसीपी, 11 एसीपी, 35 इंस्पेक्टर सहित करीब 2000 जवान सड़कों पर मौजूद रहे।

चेकिंग अभियान के दौरान अपराधियों की धरपकड़ के साथ-साथ फरीदाबाद पुलिस ने कोरोनावायरस महामारी से निपटने के लिए सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार लोगों को जागरूक किया। कोरोनावायरस के अलावा सड़कों पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने लोगों को साइबर ठगी के प्रति भी जागरूक किया है। इस दौरान तीनों महिला थाना की पुलिस ने अपने अपने एरिया में सड़कों पर मौजूद रही उन्होंने सड़कों पर मौजूद महिलाओं को महिला विरुद्ध अपराध के बारे में जानकारी दी।

पुलिस कमिश्नर  ओपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज पुलिस प्रेजेंस डे मनाया गया है सभी थाना क्षेत्रों में नाके लगाकर विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया। एक तरफ जहां सड़कों पर पुलिस की मौजूदगी से अपराधियों के भी पसीने छूटेंगे दूसरी तरफ कोरोना वायरस से संबंधित सरकार के द्वारा जारी की गई गाइडलाइन की अवहेलना करने वाले लोगों के मन में भी पुलिस की मौजूदगी का डर रहेगा। सड़कों पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने जिस तरह से लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरूक किया है इसका असर कोरोनावायरस के कम होते मामलों से पता लगाया जा सकता है। CP OP  सिंह ने कहा कि सड़क पर पुलिस की मौजूदगी से बदमाशों के मन में डर और आमजन में सुरक्षा का अहसास रहता है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: