Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अगर आपको बुखार, खांसी और सांस लेने में तकलीफ है तो तुरंत चिकित्सक से करे संपर्क : उपायुक्त

Corona-News-From-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

पलवल, 12 जून।उपायुक्त नरेश नरवाल ने बताया कि जिला में आज 43 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए तथा अब तक कुल 10 हजार 251 लोग कोरोना को हराकर ठीक हो चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला में आज 1062 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए तथा जिला में अब तक कुल 2 लाख 32 हजार 375 व्यक्तियों के सैंपल लिए जा चुके हैं।

उपायुक्त ने बताया कि जिला में अब तक कुल 10 हजार 453 कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाए गए हैं जिनमें से 10 हजार 251 ठीक होने के उपरांत अपने घर जा चुके हैं। वर्तमान में 55 व्यक्ति कोरोना संक्रमित हैं। आज जिला में 28 नए कोरोना संक्रमण के केस सामने आए हैं।

 उपायुक्त ने आमजन से अपील की है कि वे कोरोना संक्रमण से सतर्क रहते हुए कोविड-19 नियमों की सख्ती से पालना करें, बचाव के उपायों को अपनाएं तथा घबराएं नहीं। स्वयं की, परिवारजनों की तथा अन्य लोगों की सुरक्षा के दृष्टिगत बाहर जाते समय मास्क अवश्य पहनें और दिन में कई बार साबुन व सेनेटाइजर से हाथों को अच्छी प्रकार से धोएं तथा छींकते व खांसते समय नाक व मुंह ढकें। इसके अलावा, भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें तथा हाथ मिलाने की जगह नमस्कार करें।

उन्होंने कहा कि अगर आपको बुखार, खांसी और सांस लेने में तकलीफ है तो तुरंत चिकित्सक से संपर्क करें। साथ ही अपनी आयुवर्ग अनुसार टीकाकरण अवश्य करवाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नागरिक प्रशासन की हिदायतों की गंभीरता से पालना करें और जरूरी कार्य हो तो ही घर से बाहर निकलें अन्यथा घर पर ही रहें।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: