Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

21 जून,2021 को ऑनलाइन मनाया जायेगा सातवां अंतराष्ट्रीय योग दिवस

Online-International-Yog-Diwas
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
पलवल, 12 जून।उपायुक्त पलवल  नरेश नरवाल  ने सातवें अंतराष्ट्रीय योग दिवस के सफल आयोजन के लिए जिला पलवल के सभी विभागों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए है। उन्होंने  नोडल ऑफिसर के ईमेल जिला आयुष अधिकारी कार्यालय को भेजने के आदेश दिए है जिससे 21 जून से पहले सभी को योग की लिंक उपलब्ध करा दी जाए।
जिला आयुष अधिकारी डॉ. मंजू कुमारी ने बताया की कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण इस वर्ष का  सातवां अंतराष्ट्रीय योग दिवस  "Be with Yoga,Be at Home"  की थीम पर ऑनलाइन माध्यम से आयोजित किया जाएगा। अंतराष्ट्रीय योग दिवस के आयोजन के लिए महानिदेशक आयुष हरियाणा के आदेशानुसार  तैयारियां प्रारंभ कर दी गई है।
आयुष विभाग पलवल के योगाचार्य डॉक्टर रामजीत ने बताया कि  सातवे विश्व योग दिवस के आयोजन के लिए विभाग ने जिले के जनप्रतिनिधियों को  योग के लाभ बताने के आदेश जारी किए हैं । जिसकी अनुपालना में विधायक दीपक मंगला, विधायक  नयन पाल रावत विधायक प्रवीण डागर, विधायक जगदीश नायर को योग के लाभ बताए एवम योगाभ्यास भी कराया।
नोडल अधिकारी डॉ. संजीव तोमर ने बताया की सभी विभागों से उनके ईमेल आईडी लेकर माननीय महानिदेशक को भेज दी है,वहां से लिंक प्राप्त होते ही सभी संबंधित विभागों को लिंक उपलब्ध करा दी जाएगी। जिला आयुष अधिकारी पलवल ने जिले के सभी गैर सरकारी सामाजिक संस्थाओं एवम आम जन से अपील की है कि इस कार्यक्रम में ऑनलाइन अधिक से अधिक योगदान करें जिससे योग को प्रत्येक व्यक्ति की जीवन शैली का हिस्सा बनाया जा सके।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: