Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

22 अप्रैल को किया गया था हत्या का प्रयास, आरोपी पुलिस की पकड़ से अब भी दूर

Ankhir-Attack-Case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- ह्त्या के प्रयास के एक मामले में फरीदाबाद के अनखीर गांव के लोग शुक्रवार पुलिस कमिश्नर दफ्तर पहुंचे। ग्रामीणों का कहना था कि गांव के मामचंद पुत्र प्रसादी लाल पर 22 अप्रैल पर जानलेवा हमला किया गया था। इस मामले में थाना सूरजकुंड में एफआईआर नंबर 293 धारा 148, 149, 323, 506, 452, 325, 307 के तहत मामला दर्ज किया गया था। कपिल, कुलदीप, मनीष उर्फ़ मुनीम, रोहित सहित 8 -10 अन्य लोगों के मुक़दमे में नाम थे। मामला दर्ज हुए लगभग पौने दो महीने होने वाले हैं लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया। 

पीड़ित मामचंद का कहना है कि उनकी हत्या का प्रयास  करने वाले अब भी खुले में घूम रहे हैं और किसी भी समय उन पर फिर हमला कर सकते हैं। पुलिस के पास आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गुहार लगाने जाते हैं तो कोई सुनवाई नहीं होती। अब हमलावर उन पर समझौते का दबाव बना रहे हैं। 


मामचंद ने कहा कि हमलावर उनके परिवार के साथ किसी और तरह की वारदात को भी अंजाम दे सकते हैं। लोगों ने कहा कि जाँच अधिकारी जानबूझकर आरोपियों को नहीं गिरफ्तार कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि सूरजकुंड थाने की पुलिस पर उन्हें अब भरोषा नहीं है इसलिए मामले को क्राइम ब्रांच को सौंपा जाए। ग्रामीणों ने बताया कि किसी कारण वो सीपी दफ्तर देर से पहुंचे इसलिए शुक्रवार को वो सीपी ओपी सिंह से नहीं मिल सके। सोमवार को फिर पुलिस आयुक्त से मिलने का प्रयास करेंगे। लोगो का कहना है कि हमें सीपी ओपी सिंह पर भरोषा है और हमें उम्मीद है कि वो जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करवाएंगे। इस मौके पर किशन,,राज सिंह  , फिरे,  अतरसिंह, चंद्रपाल,  सोमबीर,  विनोद, अशोक त्यागी, जशवंत, राजू  ठेकेदार,  अनिल, गौरव, राहुल,  सुरेंद्र  आदि मौजूद थे। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: