Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उबर कैब को बुक कर लूटने वाले गोविंदा, आमीन, सनी, ताहिर को CIA-30 टीम विमल राय ने दबोचा 

4-Arrested-by-CIA-30-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद:- पुलिस कमिश्नर  ओ पी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्यवाही करते हुए प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 व उनकी टीम ने उबर कैब को बुक कर लूटने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है।

घटना दिनांक 22/23.06.2021 की रात की है करीब 2:00 बजे डबुआ लेजर वैली पार्क के पास से एक उबर कैब को फर्जी मोबाइल नंबर से बुक कर ड्राइवर को बंधक बनाकर मनचाहे स्थान पर लेकर घूमते रहे और अंत में थाना कोतवाली के एरिया बाटा पुल के पास कैब रोककर कैब ड्राइवर से पर्स, मोबाइल, पैसे व जरूरी कागजात इत्यादि लूट कर वहां से फरार हो गए। जिस पर मुकदमा नंबर 210 दिनांक 23.6.2021 धारा 394 ,34 आईपीसी थाना कोतवाली में दर्ज राजिस्टर किया गया था।

प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 इंस्पेक्टर विमल राय ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम ने अपने विशेष सूत्रों के माध्यम से एवं तकनीकी माध्यम से सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों को कल दिनांक 26.6.2021 को माननीय अदालत में पेश किया जाएगा व माननीय अदालत से आरोपियों का पुलिस रिमांड हासिल कर उपरोक्त मुकदमा में लूटी गई रकम व अन्य सामान बरामद किया जाएगा।,,, पूछताछ के दौरान आरोपियों से अन्य वारदात भी सुलझने की संभावना है।पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए निम्नलिखित आरोपियों को धर दबोचने में कामयाबी हासिल हुई है:-


1. गोविंदा पुत्र  मगाराम निवासी किराएदार मकान डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद।


2.आमीन पुत्र अनीस अहमद निवासी डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद।


3. सनी सेन पुत्र प्रदीप निवासी न्यू जनता कॉलोनी मंडी के सामने थाना सारण फरीदाबाद।


4.ताहिर पुत्र जाकिर निवासी न्यू जनता कॉलोनी डबुआ मंडी के सामने थाना सारण फरीदाबाद ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: