Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जेल से जारी है पप्पू यादव की समाजसेवा, गिरफ्तारी के बाद राष्ट्रीय स्तर पर चमकी उनकी छबि 

Pappu-Yadav-Bihar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली - ममता बनर्जी की चुनावों से पहले बंगाल में हालत खस्ता थी लेकिन भाजपा के बड़े नेताओं ने बंगाल जाकर दीदी ओ दीदी बार-बार बोलकर उनकी छबि को चमका दिया और उन्हें नेशनल स्तर की नेता बना दिया और फिर जो हुआ पूरा देश जानता है। ममता तीसरी बार वहाँ की सीएम बन गईं। पूर्ण बहुमत से उनकी सरकार बन गई। भाजपा नेता समझ नहीं पाए क्या हो रहा है। ठीक ऐसे बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव की छबि बिहार तक सीमित थी। अब पूरे देश के नेता उनकी गिरफ्तारी पर सवाल उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके भरपूर समर्थन पूरे देश से मिल रहा है जबकि पिछले चुनावों में पप्पू यादव तीसरे नंबर पर रहे थे। मधेपुरा विधानसभा सीट से आरजेडी के चन्द्रशेखर को जीत मिली जिन्हे  79,839 वोट और जेडीयू के निखिल मंडल को 64,767 वोट जबकि पप्पू यादव को मात्र 26,462 मत ही मिले थे। पप्पू विधायक भी नहीं बन पाए लेकिन अब कुछ नेताओं के कारण पप्पू यादव का नाम पूरे देश में लिया जा रहा है। 

पप्पू यादव जेल में हैं। कल उन्हें गिरफ्तार किया गया था। पप्पू यादव पर मधेपुरा में एक अपहरण और हत्या के 32 साल पुराने मामले में गिरफ्तार किया गया। जेल से भी पप्पू के ट्वीट जारी हैं। पप्पू यादव ने अपना दर्द साझा करते हुए कहा है कि वीरपुर जेल में ना तो पीने का शुद्ध पानी है ना ही वॉशरूम। वह खुद डायबिटीज और हाई ब्लड प्रेशर के मरीज हैं। उनके पांव का ऑपरेशन भी हुआ है। उन्हें बैठने में दिक्कत होती है लेकिन शौचालय में कमोड नहीं है। रात भर उन्हें मच्छरों ने काटा। हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया है कि बिहार में राजनीतिक संरक्षण में चल रहे दवा माफियाओं, शराब माफियाओं, एंबुलेंस माफियाओं और अस्पताल माफियाओं के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी।

अब उन्होंने ट्वीट किया है और लिखा है कि  साथियों, मैं जेल में हूं,पर जिंदगी बचाने और सेवा करने की राजनीति जारी रहनी चाहिए, रानीगंज विशनपुर की बेटी सोनी जो मां-पिता को खो अनाथ हो गई।उन्हें अपनी मां को मजबूरन दफनाना पड़ा।उनकी भरपूर मदद करें! वहीं बहन रुचि जिनके अस्मत पर डॉ अखिलेश ने हाथ डाला,उन्हें न्याय दिलाने को लड़ें!

आपको बता दें कि एक दिन पहले कई वीडियो यादव ने पोस्ट किये जिसमे रूचि अस्पताल पर बड़े आरोप लगा रहीं थीं। उनके पति का निधन हो गया , आक्सीजन नहीं मिली और उनके संग छेड़खानी भी हुई थी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: