Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

डॉक्टर से मारपीट करने के जुर्म में 4 आरोपियों को फरीदाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Faridabad-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद-  भगत सिंह कॉलोनी स्थित नर्सिंग होम में घुसकर डॉक्टर के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रामदर्शन, पवन, प्रवीण और प्रेम का नाम शामिल है। आरोपी राम दर्शन और पवन फरीदाबाद की चावला कॉलोनी तथा प्रेम और प्रवीण गांव चंद्रावली के रहने वाले हैं।

पुलिस थाना सिटी बल्लभगढ़ में दी अपनी शिकायत में डॉक्टर संजय सिंगला ने बताया कि भगत सिंह कॉलोनी में उनका दुर्गा नर्सिंग होम है। नर्सिंग होम के सामने कुछ लोग रेहडी लगाकर सब्जी बेचते हैं। बृहस्पतिवार की शाम को आरोपियों का एक रेहडी वाले के साथ झगड़ा हो गया जिसके चलते वह उसकी पिटाई कर रहे थे।

सब्जी बेचने वाले युवक की जान बचाने के लिए डॉ संजय ने बीच-बचाव कर उसे आरोपियों से छुड़वा दिया जिसके कारण  आरोपी रामदर्शन को गुस्सा आ गया और वह डॉक्टर के साथ बहस बाजी करने लगा। वहां पर मौजूद लोगों ने उस समय तो उन्हें समझा-बुझाकर वहां से भेज दिया परंतु कुछ देर बाद आरोपी वापस आए और उन्होंने नर्सिंग होम के अंदर घुसकर डॉक्टर के साथ मारपीट की जिसमें डॉक्टर सिंगला घायल हो गए। पुलिस ने डॉक्टर सिंगला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट वह जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस जांच के दौरान वहां पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले गई और तथ्यों के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी रामदर्शन ने शराब पी रखी थी और नशे में उन्होंने डॉक्टर के साथ मारपीट की थी। पूछताछ पूरी होने के पश्चात चारों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: