Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

झुग्गी वालों को मिलेगा राशन, पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने दिखाई हरी झंडी 

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: कोरोना महामारी के दौरान गरीब लोगों की मदद करने के उद्देश्य से पुलिस आयुक्त  ओपी सिंह ने राहत सामग्री से भरी इकोवेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।  फरीदाबाद पुलिस ने अजीत फाउंडेशन की सहायता से शहर के झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले लोगों को राशन पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया है।

 ओपी सिंह ने बताया कि कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन के कारण गरीब लोग अपने काम पर नहीं जा पा रहे हैं जिसकी वजह से उनकी कमाई बंद हो चुकी है और उन्हें अपना जीवन यापन करने के लिए राशन उपलब्ध नहीं हो पा रहा है।  इको वेन में भरकर भेजी गई राशन सामग्री आर्थिक संकट से जूझ रहे गरीब लोगों के लिए बहुत मददगार साबित होगी और उन्हें भूखे पेट नहीं सोना पड़ेगा।

अजीत फाउंडेशन द्वारा की गई इस सराहनीय पहल के लिए पुलिस आयुक्त ने संगठन की प्रशंसा करते हुए कहा कि समाज कल्याण में समर्पित यह संगठन इस विकट परिस्थिति में बहुत ही सराहनीय कार्य कर रहे हैं इसके लिए वह संगठन से जुड़े सभी लोगों का धन्यवाद करते हैं जो सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देकर पुलिस प्रशासन की मदद कर रहे हैं।

इस मौके पर पुलिस आयुक्त  OP सिंह के साथ फाउंडेशन के प्रधान  विनोद अग्रवाल, महासचिव उर्वशी सपरा, उप प्रधान एडवोकेट दीपक खंडूजा, एडवोकेट संजय माटा, कोर कमेटी मेंबर एडवोकेट हरविंदर सैनी, एडवोकेट विजय मेंदीरत्ता, एडवोकेट ललित कुमार तथा मंथक बजाज भी मौजूद रहे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: