Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

UP आक्सीजन की कमी से बेहाल हैं लोग, डिप्टी CM बोले पेट के बल लेटने बढ़ेगी ऑक्सीजन

DY-CM-UP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली - सोशल मीडिया पर एक सन्देश तमाम लोग एक सन्देश कई दिनों से शेयर कर रहे हैं जिसे तकरीबन हर  कोई जानता है। वो सन्देश है कि “हीरे को परखना है तो अंधेरे का इंतज़ार करो, धूप में तो काँच के टुकड़े भी चमकने लगते हैं”

कुछ लोग इस सन्देश को केंद्र की भाजपा सरकार से जोड़ रहे हैं जिनका कहना है कि जनता पर मुसीबत आई और लोग बेमौत मर रहे हैं लेकिन सरकार कुछ नहीं कर पा रही है। पिछले साल कोरोना भाजपा का कद ज्यादा नहीं गिरा पाया था लेकिन इस साल  कोरोना ने मात्र एक महीने में भाजपा की छबि हिसाब से ज्यादा गिरा दिया है और इस दौरान भाजपा के कुछ नेताओं की बयानबाजी से भी पार्टी का नुक्सान हो रहा है। 

हाल में हुए उत्तर प्रदेश पंचायत चुनावों में भाजपा को बड़ा झटका लगा है। सपा समर्थित उम्मीदवार अधिकतर जगहों पर विजयी हुए हैं, कोरोना ने योगी की छबि पर गहरा आघात किया है। अब भी यूपी के कई शहरों में आक्सीजन की किल्लत है और लोग बेमौत मर रहे हैं। गांवों का बुरा हाल है। इलाहाबाद हाईकोर्ट आक्सीजन को लेकर सरकार को फटकार चुका है। इसी दौरान भाजपा नेता जनता को अजीब ज्ञान भी दे रहे हैं। 

उत्तर प्रदेश के उप मुख्य्मंत्री केशव प्रसाद मौर्या की भी आज जमकर खिंचाई हो गई है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है कि पेट के बल लेटने से ऑक्सीजन का स्तर बढ़ता है और कोरोना मरीज के स्वास्थ्य में होता है सुधार

अगर ऑक्सीजन स्तर 94% से नीचे आता है तो प्रोनिंग आसनों (पेट के बल लेटना) की मदद से ऑक्सीजन की मात्रा बढ़ाई जा सकती है।

देखें लोगों का क्या कहना है

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: