Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बंगाल हिंसा, फरीदाबाद के भाजपा विधायकों ने कहा वहाँ लागू करो राष्ट्रपति शासन

BJP-MLA-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 5 मई। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की आहट से ही जो हिंसा शुरू हुई थी, उसने मतगणना के बाद विकराल रूप धारण कर लिया है। इसे लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा भी कोलकाता पहुंचे हैं। उनके आह्वान पर देशभर के साथ फरीदाबाद में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं में भी भारी रोष है। इसी को लेकर आज सेक्टर-12 स्थित जिला कार्यालय में बडखल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सीमा त्रिखा तथा फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता के साथ सांकेतिक धरना प्रदर्शन का आयोजन किया तथा हिंसा में मारे गए आम लोगों व पार्टी कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में आमजन व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्याएं, और लूटपाट, भाजपा कार्यालयों में आगजनी और विशेष तौर से महिलाओं के साथ जो अमानवीय व्यवहार हुआ है उसकी वे कड़े शब्दों में निंदा करती हैं तथा इस हिंसा में जितने भी व्यक्ति ईश्वर चरणों में लीन हुए हैं उन सभी को श्रद्धांजलि अर्पित करती हैं।

विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि ममता बनर्जी भारत के इतिहास में ऐसी पहली महिला होगी जिसका नाम तो ममता है लेकिन चरित्र निर्मम है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी शुरुआत तो देवियों से करती है लेकिन चलती-फिरती देवियों की अस्मिता की उन्हें कोई चिंता नहीं नहीं है, इसके लिए जनता उन्हें कतई माफ नहीं करेगी।

वहीं विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के बाद टीएमसी कार्यकर्ताओं की ओर से लोकतंत्र की हत्या करते हुए कई भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवारों को निशाना बनाया गया जिसमें भारतीय जनता पार्टी के कई कार्यकर्ताओं की हत्या व महिला कार्यकर्ताओं के साथ दुष्कर्म जैसी निर्मम घटना को अंजाम दिया गया। ऐसे समय में स्थानीय पुलिस प्रशासन मूक दर्शक बना रहा व उपद्रवी इन घटनाओं को अंजाम देते रहे। भाजपा की महामहिम राष्ट्रपति से यह आग्रह है कि पश्चिम बंगाल में घटित सभी अलोकतांत्रिक घटनाओं की सीबीआई से जांच करवाई जाए व हो सके तो बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए।

इस मौके पर जिला महामंत्री मूलचंद मित्तल, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पंकज सिंगला, विनोद गुप्ता, अमित आहुजा, हरीश खटाना, राज मदान तथा मनजीत सिंह आदि विशेष रूप से मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: