Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खेड़ा खलीलपुर मामला- महापंचायत में  निर्दोषों की रिहाई व मामले की निष्पक्ष जांच की मांग 

Asif-Murder-Case-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- विकास अरोड़ा हरियाणा अब तक- इसी महीने में मेवात  के खेड़ाखलीलपुर गांव में आसिफ नाम के युवक की हत्या हुई थी जिसे लेकर आज एक महापंचायत  हुई और इस पंचायत में निर्दोषों की रिहाई  और मामले की  निष्पक्ष जांच की मांग की गई। पंचायत में क्या हुआ और मांग पत्र में क्या लिखा गया पढ़ें 

हम सब खेड़ाखलीलपुर की घटना से भलीभांति अवगत है आप इस बात से भी अवगत है कि इस मर्डर की आड़ में निर्दोष लोगों को फसाया जा रहा है।दूसरे पक्ष की तरफ से प्रसाशन पर दवाब बनाने के लिए हरतरह के हथकंडे अपना जा रहे है वह चाहे हिन्दू-मुस्लिम कार्ड हो या इंटरनेशनल एजेंट द्वारा सोशल मीडिया का इस्तेमाल।

5 बजे अग्रवाल धर्मशाला, अनाजमंडी ,सोहना में एक प्राथमिक सभा बुलाई गई 

जबकि हमारा समाज सिर्फ निर्दोषों की रिहाई व निष्पक्ष जांच की मांग कर रहा है।जिसके लिए पहले भी छोटी छोटी बैठके व पंचायते होती रही है।

खेड़ाखलील पुर मामले आज सोहना के गणमान्य लोगों की एक मीटिंग अग्रवाल धर्मशाला में हुई जिसमें अध्यक्षता कर रहे व्यापार मंडल संघ के प्रधान मनोज राघव बजरंगी ने कहा कि अपनी ताकत व एकजुटता को दिखाना होगा तभी प्रशासन निर्दोष लोगों को छोड़ने पर मजबूर होगा।पंचायत में भाग लेने वाले लोगों की 302 में फसाना निर्दोष लोगों के साथ अन्याय है।हमने मेवात की जनता व प्रशासन को दिखाना है हम एकजुट हैं निर्दोष को निकलवा कर रहेंगे।शहर एक जुट है यहां से 300 से 400 लोग इस महापंचायत में भाग लेगा।जो निर्णय महापंचायत में होगा वह सर्व मान्य होगा। वहीं उन्होंने बताया कि हम विधायक कंवर संजय सिंह के नेतृत्व में ग्रह मंत्री अनिल विज,मुख्यमंत्री मनोहर लाल,उप मुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला से भी मिले।जिन्होंने हमे आश्वासन दिया और कहा निर्दोष लोगों के साथ अन्याय नही होने दिया जाएगा। पुलिस अपना काम बड़ी सकुशलता से कार्य कर रही है।उन्होंने तुरंत डी जी पी हरियाणा मनोज यादव को फोन कर मेवात पुलिस अधीक्षक को मामले में निर्दोष लोगों के खिलाफ कार्यवाही न करने के निर्देश दिए और असली आरोपियों को तुरन्त गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

टेक चन्द बंसल ने कहा हमे अपनी एकता का परिचय देना होगा। कहा कि पुलिस ने  जिस घर से नाजायज लोगों को उठाया है उन्हें तुरंत रिहा करे।सोहना कस्बा निर्दोश लोगों के साथ है।हम गांव इंडरी में अपनी ताकत दिखाएंगे और अपना पक्ष मजबूती के साथ रख निर्दोष लोगों की रिहा करवाकर ही रहेंगे। आए सभी गणमान्य लोगों ने अपने अपने विचार रखे।इस मौके पर

मनोज राघव बजरंगी,प्रधान 

व्यापार मंडल संघ,सुभाष बंसल डेयरी वाले,हरीश नंदा पूर्व पार्षद,विजय अग्रवाल,टेक चन्द बंसल,पप्पू पठान,देवदत्त एडवोकेट पूर्व प्रधान बार सोहना,प्रदीप गर्ग,  उमेश जुनेजा कोकी,ओम प्रकाश जांगड़ा जिला मंत्री भाजपा,,परवीन जैन उर्फ बॉबी,अशोक गर्ग रेडीमेड , धर्मेंद्र प्रधान,मुकेश पार्षद,अनिल जैन,गौरव चुघ,बल्ले प्रधान,मोहन सैनी,नारायण दास गर्ग, आदि मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: