Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस, कोरोना के साथ मिली है- अनिल विज

Anil-Vij-Congress-Corona
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली -  सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर बनी टूलकिट को लेकर कांग्रेस और भाजपा में तकरार जारी है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार को कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए। उन्होंने सौम्या वर्मा नाम की महिला का जिक्र किया, जो राहुल गांधी के साथ तस्वीरों में नजर आ रही हैं। पात्रा ने दावा किया कि यही महिला टूलकिट की राइटर है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की छबि खराब करने के लिए कांग्रेस ने टूलकिट तैयार करवाया है। 

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पात्रा के दावे को खारिज किया। उन्होंने कहा- फर्जी डॉक्यूमेंट के चलते संबित पात्रा जेल जाएंगे, वो ये जानते हैं। इस फर्जीवाड़े में उलझने की जगह उन्हें अपनी डॉक्टरी की डिग्री का इस्तेमाल करना चाहिए और कोविड वार्ड में जाकर कुछ मरीजों का इलाज करना चाहिए। 

कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि कोरोना महामारी से हो रही मौतों से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा इस समय टूलकिट मुद्दा उठा रही है वहीं अब इस मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज भी कूद पड़े हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, कोरोना के साथ मिली है। इनके नेताओं के बयान यह लड़ाई लड़ रहे लोगों का उत्साह कम करने वाले हैं। इस लड़ाई के मुखिया PM पर भी वे रोज प्रहार कर रहे हैं। वे कोरोना के खिलाफ जंग को बाधित करना चाहते हैं। वे अपने मकसद में कामयाब नहीं होंगे। 

 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: