Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रोहतक लाठीचार्ज के विरोध में किसानों ने जाम किया रामायण रोल प्लाजा, हरियाणा जाम करने की चेतावनी

Rohtak-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली - लगभग चार महीने से चल रहा किसान आंदोलन हरियाणा भाजपा पर भारी पड़ रहा है। कल रोहतक में जमकर बवाल हुआ और सीएम मनोहर लाल को आंवली दौरा रद्द करना पड़ा। उन्होंने पत्र के माध्यम से ही श्रद्धांजलि दी। सीएम मनोहर लाल के कार्यक्रम का विरोध कर रहे किसानों  पर हुए लाठीचार्च के विरोध में नेशनल हाईवे- 9 पर रामायण टोल प्लाजा पर किसानों ने जाम लगा दिया। शाम करीब साढ़े छह बजे किसानों ने वाहनों के आवागमन को रोक दिया व सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी। आसपास के काफी गांवों से किसान रामायण टोल प्लाजा पर पहुंच गए। महिलाएं भी काफी संख्या में टोल प्लाजा पर मौजूद रही। इस दौरान हिसार-दिल्ली रोड जाम में काफी वाहन जाम में फंस गए।

मालुम हो  कि कृषि कानूनों को लेकर आंदोलनकारियों द्वारा किए जा रहे विरोध के बीच मुख्यमंत्री मनोहर लाल रोहतक में पुराना आइटीआइ ग्राउंड में सांसद डॉ अरविंद शर्मा के पिता सतगुरु दास शर्मा की रस्म पगड़ी कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़, मंत्री मूलचंद शर्मा भी पहुंचे। 

इस दौरान किसानों ने सीएम का विरोध कर दिया था और पुलिस व किसानों के बीच संघर्ष हुआ था। कई किसान व पुलिस कर्मी संघर्ष में घायल हो गए थे। इसके विरोध में रामायण टोल प्लाजा पर धरना देकर बैठे किसानों ने शाम साढे छह बजे रोड जाम कर दिया। किसान नेताओं ने कहा है कि सुबह तक पूरे हरियाणा के रास्ते जाम कर देंगे।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: