Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के लाखों लोगों को करंट मर रहा है एडवांस बिजली का बिल, CM को ज्ञापन देने से पहले पारस भारद्वाज नजरबन्द

Paras-Bhardwaj-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - शहर के लाखों लोग एडवांस बिजली के बिल से बहुत दुखी हैं। लोगो को उम्मीद है कि आज मुख्य्मंत्री मनोहर लाल उनका दर्द समझेंगे जो फरीदाबाद में हैं। लोगों की उम्मीद उस समय चकनाचूर होती दिखी जब भाजपा नेता एवं सेव फरीदाबाद संस्था के पदाधिकारी पारस भारद्वाज को नजरबन्द कर दिया गया। जानकारी मिल रही है कि सुबह से ही भारद्वाज के घर पर स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच के अधिकारी मौजूद हैं। 


पारस भारद्वाज आज सीएम को ज्ञापन देने वाले थे कि जनता से एडवांस बिजली का बिल न किया जाए क्यू कि पिछले साल कोरोनाकाल से ही शहर की जनता दुखी है। मार्च-अप्रैल में लोगों को स्कूल की फीस एवं अपने बच्चों के दाखिले करवाने होते हैं और लोग इस समय बिजली का दो-तीन महीने का एडवांस बिल देने की स्थिति में नहीं हैं। दोपहर बाद तक मुख्य्मंत्री फरीदाबाद में रहेंगे। अब भी लोगों को उम्मीद है कि वो जनता का दर्द समझेंगे। 

इस मुद्दे पर फरीदाबाद कांग्रेस ने भी प्रदर्शन किया था लेकिन मुद्दे से भटक कर किसान-किसान करने लगी और रोहतक लाठीचार्ज पर भटक गई। कांग्रेस पूरी तरह से फरीदाबाद की जनता का दर्द नहीं समझ सकी शायद यही वजह है कि कुछ वर्षों से फरीदाबाद में कांग्रेस का बंटाधार हो रहा है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: