Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

टी और ट्रेन, दोनों से मेरा भी बचपन का संबंध रहा है- मोदी 

PM-Narendra-Modi-Siliguri-Rally
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली - पश्चिम बंगाल में आज चौथे चरण के लिए वोटिंग हो रही है। बड़ी हिंसा की भी खबर है। कूच बिहार में चार लोगों की हिंसा में जान चली गई। टीएमसी इस इनसे का जिम्मेदार भाजपा को बता रही है तो भाजपा टीएमसी पर आरोप लगा रही है।   प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिलीगुड़ी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव की तरह दीदी के गुंडे छप्पा भोट नहीं कर पा रहे, इसलिए दीदी नाराज हैं। अपने 10 साल के कामकाज का हिसाब-किताब तो उन्होंने आपको दिया नहीं। 

पीएम ने कहा कि अब वो अपनी रैलियों में अपने छप्पा भोट गैंग को ट्रेनिंग जरूर देने लगी हैं। कैसे सुरक्षा बलों का घेराव करना है, कैसे उनको पीटना है और कैसे बूथ पर हमला करना है, ये सब बताया जा रहा है। अपनी हार सामने देख, दीदी का गुस्सा मुझ पर बढ़ता जा रहा है। बंगाल के लोगों का मुझ पर स्नेह देख, दीदी बंगाल के लोगों से भी नाराज हैं। 

उन्होंने कहा कि कूचबिहार में जो हुआ है, वो बहुत दुखद है। जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके निधन पर दुख जताता हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों की बौखलाहट बेकाबू होती जा रही है। 

उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में ही आपके हित में फैसले लेने का काम शुरु हो जाएगा। पीएम किसान सम्मान निधि का जो 18 हज़ार रुपए दीदी ने रोका, वो भी तेज़ी से आपके खाते में जमा किया जाएगा। यहां की ब्लैक टी और यहां टॉय ट्रेन, दोनों विश्व की धरोहर हैं। टी और ट्रेन, दोनों से मेरा भी बचपन का संबंध रहा है। यहां की टॉय ट्रेन तो डबल इंजन से डबल आनंद के लिए जानी जाती है। भाजपा की डबल इंजन सरकार भी, डबल स्पीड से डबल लाभ, डबल विकास करने के लिए जानी जाती है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: