Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कर्मचारियों को वापिस ड्यूटी पर लिया जाये अन्यथा होगा बड़ा आन्दोलन - मलिक

Outsourcing-Rakesh-Malik-Bhiwani
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
भिवानी, 20 अप्रैल 2021, नागरिक हस्पताल के आऊटसोर्सिंग के तहत लगाए गए कर्मचारियों को वापिस ड्यूटी पर लिया जाये अन्यथा संघ बड़ा आन्दोलन करने पर मजबूर होगा। यह बात एक प्रैस विज्ञप्ति जारी करते हुए राकेश मलिक सचिव खण्ड भिवानी ने कही। धरने के तीसरे दिन की अध्यक्षता दीपक ने की व संचालन राकेश मलिक सचिव खण्ड भिवानी ने की।

आज धरने पर बैठे कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए राकेश मलिक ने कहा कि दिनांक 19 अप्रैल 2021 को सीएमओ का घेराव किया था तब सर्व कर्मचारी संघ के नेताओं को सीएमओ ने आश्वासन दिया था कि बातचीत कर समस्याओं का समाधान निकाल लिया जायेगा।

संघ नेताओ ने कहा कि कल 21 अप्रैल 2021 को भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ को हटाये गये कर्मचारियों को ड्यूटी पर लगाने बारे ज्ञापन सौंपा जायेगा। अगर फिर भी हटाये गये कच्चे कर्मचारियों पर वापिस ड्यूटी पर नहीं रखा गया तो सर्व कर्मचारी संघ बड़ा आंदोलन करने पर बाध्य होगा जिसकी समस्य जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

इस अवसर पर सुखदर्शन सरोहा जिला प्रधान, सुरजभान जटासरा जिला सचिव, लोकेश, निशा, सुदेश कुमारी, रेखा, मिनाक्षी, सुशीला, पूनम, संदीप, सुरेन्द्र, सुधीर, महाबीर, सोनू, सुदेश व रमेश मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: