Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ग्रामीण प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के तत्वाधान में अध्यापकों की बैठक

Meeting-in-Palwa
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 Palwal- ग्रामीण प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के तत्वाधान में अध्यापकों की बैठक गांव कुशक में स्थित जीवा पब्लिक स्कूल के प्रांगण में संपन्न हुई बैठक अध्यक्षता स्कूल के चेयरमैन कर्मवीर बैंसला ने की बैठक में 4 दर्जनों से अधिक प्राइवेट स्कूलों के अध्यापकों ने .हिस्सा लिया करोना महामारी के बढ़ते हुए कदमों को देखते हुए बैठक के सभी अध्यापकों ने यह निर्णय लिया कक्षा 10वीं की बोर्ड की परीक्षा करना कि वैश्विक महामारी के कारण जो रद्द की गई है उसके लिए हरियाणा बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन 9th और 11th की कक्षा की परीक्षा के तर्ज पर दसवीं की परीक्षा लेने पर हरियाणा शिक्षा बोर्ड विचार करें .  

. सभी कोविड-19 सभी नियमों का पालन करेंगे बिना SLC के कोई भी सकूल बच्चे को दाखिला नहीं देगा बिना SLC के यदि दाखिला देगा भी तो उसे पहले स्कूल की आधी फीस जमा करनी होगी तथा वह पिछले स्कूल से SLC मंगवा कर TC NOC के बिना कोई स्कूल एडमिशन नहीं करेगा. 

. यदि कोई माता-पिता 3 महीने से ज्यादा फीस छोड़ता है तो विद्यालय माता-पिता से एफिडेविट लेगा .

 परीक्षा लेने पर हरियाणा शिक्षा बोर्ड विचार करें, 

 यदि हरियाणा शिक्षा बोर्ड भिवानी  10th की परीक्षा नहीं लेता है तो बच्चों की फीस वापस करें.

                  बैठक में इन सभी बिंदुओं पर चर्चा करने के बाद अध्यापकों ने शपथ लेते हुए कहा है कि बैठक में जो सर्व समिति से निर्णय लेकर गए हैं वे उन्हें पूरी तरह से निभाएंगे बैठक में एसोसिएशन के प्रधान राजवीर मोहन श्याम शर्मा हम भी से सतीश राजेंद्र खटाना अनिल खटाना रविंद्र बैसला प्रेम कुमार पवन कुमार सरदाना के अलावा दर्जनों स्कूलों के मुख्य अध्यापक मौजूद थे.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: