Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सैंकड़ों पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ता ने किया पत्रकार पर जानलेवा हमला

Amit-Miglani-Soorajbhan
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 1 अप्रैल: सैंकड़ों पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के एक भाजपा कार्यकर्ता ने उस समय एक शहर के एक पत्रकार पर जानलेवा हमला कर दिया, जब वह नगर निगम की तोडफ़ोड़ की कार्रवाई की कवरेज कर रहा था। रॉड से हमला होने व मारपीट के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी भाजपा कार्यकर्ता अमित मिगलानी को वहां से हिरासत में लेकर अनखीर पुलिस चौकी ले गई। पत्रकार ने पुलिस में लिखित शिकायत दे दी है।

बता दें कि आज वीरवार को नगर निगम जमाई कालोनी में तोडफ़ोड़ की कार्रवाई को अंजाम दे रहा था। अचानक दोपहर करीब 2 बजे गांधी कालोनी निवासी एक भाजपा कार्यकर्ता अमित मिगलानी वहां रॉड लेकर पहुंच गया और तोडफ़ोड़ की कवरेज कर रहे पिनाका टाईम्स के संपादक सूरजभान पर रॉड से जानलेवा हमला कर दिया। अमित मिगलानी ने सूरजभान के सिर पर रॉड मारी लेकिन बचाव करते समय वह रॉड सिर की बजाए पैर पर लगी जिससे पत्रकार का बचाव हो गया। इसके बाद आरोपी अमित मिगलानी ने पत्रकार सूरजभान सेे गाली-गलौच व मारपीट करते हुए उसका गला दबाकर मारने की कोशिश की लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव कर अमित मिगलानी को अलग कर मामले की गंभीरता को देखते हुए हिरासत में ले लिया। बावजूद इसके भी अमित मिगलानी पुलिसकर्मियों के सामने ही पत्रकार सूरजभान को दोबारा मारने की धमकी देता रहा। आरोपी को पुलिसकर्मी हिरासत में लेकर अनखीर पुलिस चौकी में ले गए।

बता दें कि सूरजभान  ने बुधवार 31 मार्च को अपने वैबपोर्टल पिनाका टाईम्स में एक खबर छापी थी जिसका शीर्षक था 'बडख़ल विधानसभा से भाजपा कार्यकर्ता अमित मिगलानी सहित 9 पुरूष व 5 महिलाएं कसीनों खेलते गिरफ्तार।Ó इस पर अमित मिगलानी ने शासन प्रशासन को चैलेंज करते हुए एक वीडियो अपने फेसबुक पेज पर वायरल किया कि वो कसीनो का धंधा करता रहा है, कर रहा है और करता रहेगा। साथ ही उसने पत्रकारों को भी अपशब्द कहते हुए देख लेने की धमकी दी थी, वहीं पत्रकार सूरजभान द्वारा प्रकाशित खबर पर फेसबुक पर एक धमकी भरा कमेंट भी लिखा जल्दी मिलता हूं तेरी लाइव के साथ और वही हुआ। उसने अपनी धमकी को आज सिरे चढ़ाते हुए अंजाम दिया।

पत्रकार सूरजभान ने इस मामले की लिखित शिकायत अनखीर पुलिस चौकी में दे दी है। अब देखना यह है किपुलिस इस पूरे मामले में क्या कार्रवाई करती है। खबर लिखे जाने तक आरोपी अमित मिगलानी पुलिस हिरासत में था।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: