Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली मुठभेड़- फरीदाबाद निवासी सब इंस्पेक्टर प्रियंका ने 2 बदमाशों को गोली मार पकड़ा

SI-Priyanka-Delhi-CIA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली/ फरीदाबाद -दिल्ली में बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में घूम रहे दो बदमाशों को आज सुबह दिल्ली क्राइम ब्रांच की सब इंस्पेक्टर प्रियंका ने गोली मार दबोच लिया। बदमाशों के नाम रोहीत चौधरी और टीटू बताये जा रहे हैं।   बड़ी बात यह है कि शायद पहली बार दिल्ली पुलिस के एनकाउंटर में महिला सब इंस्पेक्टर ने ऑपरेशन के बाद बदमाशो को पकड़ा है।

ये मुठभेड़ सुबह  प्रगति मैदान इलाके के भैरव मंदिर के पास करीब 5 बजे के आसपास  हुई जब पुलिस को एक संदिग्ध कार आती दिखाई दी। क्राइम ब्रांच की टीम ने कार को रुकने का इशारा किया लेकिन कार सवार बदमाशों ने कार की स्पीड बढ़ा दी जिसके चलते कार पुलिस बेरिगेट से टकरा गई। बदमाशों ने खुद को पकडे जाते देख पुलिस पर फायर कर दिया जिसके बाद सब इंस्पेक्टर प्रियंका ने भी बदमाशों पर गोली चला दी और टीटू और रोहित के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गए। 

जानकारी मिल रही है कि बदमाशों द्वारा चलाई गई बदमाशों की एक गोली एसीपी पंकज की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी और एक गोली सब इंस्पेक्टर प्रियंका की बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी तब प्रियंका ने बदमाशों पर गोली चलाई और उन्हें गिरफ्तार किया। आपको बता दें कि सब इंस्पेक्टर प्रियंका फरीदाबाद की डबुआ कालोनी सी ब्लाक की रहने वाली हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: