Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आईएमएसएमई आफ इंडिया ने लान्च किया माईस अफेयर ऐप, एक क्लिक पर मिलेंगी सभी जानकारियां

Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद । प्रमुख औद्योगिक संगठन आईएमएसएमई आफ इंडिया के चेयरमैन  राजीव चावला द्वारा प्रगति मैदान में आयोजित राईड एशिया 2021 के दौरान माईस अफेयर ऐप की लांचिंग की गई थी। 

फिको आईएमएसएमई आफ इंडिया के प्रधान श्री गुरमीत सिंह कलेर सहित आईएमएसएमई आफ इंडिया से जुड़े लोगों की उपस्थिति इस अवसर पर विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।

माईस वास्तव में मींटिंग, इन्सेन्टिव, कांफ्रैसिज और एग्जीबिशन से जुड़ा ऐसा ऐप है जहां बिजनेस से संबंधित ईवेन्ट्स को नेटवर्किंग, एग्जीबिशन्स, कांफ्रैन्सिज, सेमिनार, ट्रैवल, एन्टरटेनमैंट सहित एंप्लाईस इन्सेन्टिव, डीलर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स जैसी सेवाएं मिल सकेंगी। 

माईस में पंजीकरण, ज्वाईनिंग और पार्टीसिपेशन संबंधी प्रक्रिया को काफी सरलीकृत बनाया गया है और बिजनेस की प्लानिंग और उसे आर्गेनाईज करने के लिये यह ऐप काफी महत्वपूर्ण रहेगा ऐसा विश्वास व्यक्त किया जा रहा है।

आईएमएसएमई आफ इंडिया के चेयरमैन राजीव चावला के अनुसार वर्तमान में जबकि मींटिंग तथा इन्सेन्टिव सहित एग्जीबिशन को लेकर बृहत जानकारी काफी आवश्यक है ऐसे में माईस अफेयर ऐप उद्यमियों के लिये काफी हितकर सिद्ध होगा, ऐसा विश्वास व्यक्त किया जा सकता है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: