Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के कैथल में निर्माणाधीन पुल ढहा, लोगों को आने लगी घोटाले की बदबू और घटिया मैटेरियल?

Kaithal-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली - सरकारी निर्माणों पर आये दिन बड़े सवाल उठते हैं। सड़कें हों या पुल या अन्य सरकारी निर्माण, इन निर्माणों में घटिया मैटेरियल लगाने की बात सामने आती है। देश में कई बड़े हादसे हो चुके हैं जब कोई पुल असमय ढह जाता है तो उत्तर प्रदेश का शमशान घाट हादसा अभी अधिक समय पुराना नहीं है। एक दिन पहले हरियाणा के कैथल में एक निर्माणाधीन पुल ढह गया और सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि इस पुल के निर्माण में कहीं घटिया मैटेरियल तो नहीं लग रहा था। 

इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन अब इस निर्माण पर सवाल उठ रहे हैं हालांकि कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर गोपाल ने कहा कि निर्माण कार्य व सामग्री में किसी प्रकार की कमी व लापरवाही नहीं है। समुचित तरीके से हाइवे निर्माण का कार्य चल रहा है। उन्होंने बताया कि शनिवार की शाम को पिलर रखते समय मशीन घूम गई, जिसकी वजह से पिलर नीचे गिर गया।

जानकारी मिल रही है कि पुल गिरने के बाद आनन-फानन में निर्माण कंपनी ने रात के अंधेरे में धंसे पिलरों पर मिट्टी के ढेर लगा दिये थे जिससे लोगों को किसी घोटाले की आशंका न हो और कहा जा रहा है कि बहुत कुछ छुपाने का प्रयास कंपनी द्वारा किया गया।  पुल के ढहने से लोगों को घोटाले की बदबू आ रही है। देखें लोग क्या लिख रहे हैं। 
 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: