Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा सरकार की परीक्षा आज, जानें क्यू भावुक हुए CM खट्टर, सारी रात सो नहीं पाए

Haryana-Vidhansabha-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़ - हरियाणा सरकार विधानसभा में आज परीक्षा देगी। कांग्रेस द्वारा लाये  अविश्वाश प्रस्ताव पर चर्चा होगी।  प्रदेश की जनता की निगाहें आज चंडीगढ़ पर होंगी। सरकार को 45 विधायकों की जरूरत है। कुल 88 विधायक हैं। अभय चौटाला स्तीफा दे चुके हैं जबकि एक विधायक को सजा होने से उनकी सदस्य्ता रद्द हो चुकी है। कल विधानसभा में मुख्यमंत्री के भावुक होने के चर्चे भी जमकर हो रहे हैं। कोई इसे घड़ियाली आंसू बता रहा है तो कोई सही बता रहा है। किसी का कहना है कि सीएम को दिल्ली की सीमाओं पर सड़कों पर बैठी महिलायें नहीं दिखती। 

आपको बता दें कि महिला दिवस के मौके पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को ट्रैक्टर पर बैठाकर महिला विधायकों द्वारा रस्से से खींचने को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल कल विधानसभा में भावुक हो गए। रुंधे गले और आंसू पोंछते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, महिला दिवस पर महिला विधायकों के साथ बंधुवा मजदूरों जैसा व्यवहार हुआ। इस दृश्य ने इतना दर्द हुआ कि वह सारी रात सो नहीं पाए। सीएम के ऐसा कहते ही सदन में सन्नाटा छा गया। 

कुछ देर बाद पलटवार कर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि, किसान आंदोलन में दिल्ली बार्डर पर अपने बच्चों के साथ खुले आसमान के नीचे बैठी महिलाओं को देखकर आपका दिल क्यों नहीं पसीजता? कांग्रेसी विधायक किरण चौधरी भी हुड्डा के सुर में सुर मिलाते हुए रण में कूदीं और सीएम पर सवाल दागा कि प्रदेश में बढ़ते महिलाओं पर अपराध पर लगाम क्यों नहीं लगाते? 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: