Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

प्याली-हार्डवेयर रोड के लिए हो सकता है बड़ा आंदोलन, बाबा को मिला हाथी वालों का साथ 

Faridabad-poor-Road-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। बहुजन समाज पार्टी जिला फरीदाबाद इकाई ने जिला अध्यक्ष मनोज चौधरी के नेतृत्व में प्याली चौक पहुंचकर सडक निर्माण के लिए अनशन पर बैठे बाबा राम केवल को अपना समर्थन दिया, और जिला प्रशासन तथा भाजपा सरकार को चेतावनी देत हुए कहा यदि नगर निगम ने जल्द प्याली से अम्बेडकर चौक तक की सडक नहीं बनाई तो जिला फरीदाबाद के बसपा कार्यकर्ता सडक पर उतरकर बडा आंदोलन करेंगे। इस अवसर पर बसपा के पूर्व जिला लोकसभा प्रभारी टीमक सिंह, सरदार उपकार सिंह, जिला महासचिव अशोक शास्त्री, विधानसभा फरीदाबाद अध्यक्ष  के. एल. गौतम, बडखल अध्यक्ष भूपङ्क्षसह चौहान, एनआईटी अध्यक्ष महावीर ङ्क्षसह, बल्लभगढ अध्यक्ष विजयपाल, पृथला अध्यक्ष करण सिंह, विधानसभा प्रभारी जगदीश आर्य, डॉ. रामसिंह, रमेश कश्यप, राकेश तंवर, प्रेमी सिंह, यादराम, नानक चंद, सतीश गौतम, जनरैल सिंह, कमल पासी, लक्ष्मण ङ्क्षसह, महावीर ङ्क्षसह, गुरप्रीत ङ्क्षसह, नीरज गौतम सहित सैकडों बसपा कार्यकर्ता मौजूद रहे, और भाजपा सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए सडक बनाने की मांग की।

इस अवसर पर श्री चौधरी ने भाजपा सरकार को आडे हाथ लेते हुए कहा भाजपा सरकार के पिछले 6 वर्ष के साशनकाल में जनता को एक भी सुख सुविधा नहीं मिली। जनता प्रदेशभर में मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है, और फरीदाबाद स्मार्ट सिटी गढ्ढा सिटी बनकर रह गई है। उन्होने कहा हरियाणा में जब से भाजपा सरकार बनी है तब से लगतार मंहगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, भुखमरी और गरीबी बढती जा रही है। जनता को पीने का पानी नहीं मिल रहा और न ही अस्पतालों में दबाईयां मिल रही हैं। उन्होने कहा अच्छे दिनों की बात करने वाली भाजपा ने जनता को पहले नोटबंदी, जीएसटी और लॉकडाउन में लिए गलत फैसलों के चलते बुरे हालात में लाकर रख दिया है। गैस सिलेण्डर पर सब्सीडी बंद कर दी है। पूरे शहर की सडक़े बदहाल हैं।

श्री चौधरी ने कहा पिछले लम्बे समय बाबा दीपसिंह प्याली-अम्बेडकर (हार्डवेयर) चौक रोड बेहद खराब हालत में है, और सडक के गढ्ढों में वाहनों के गिरने से अब तक कई मौंते हो चुकी हैं। लोग इस सडक पर से गुजरने से भी डरते हैं, क्योंकि इस सडक पर अब तक अनेक प्रकार की दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। उन्होने कहा यह सडक अत्यंत व्यस्त रहती है, और भारी वाहन दिन-रात गुजरते हैं। इस कारण अक्सर दुपहिया वाहन और साईकिल चालक दुर्घटना के शिकार हो जाते हैं। .

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: