Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

महिला पत्रकार से बदसलूकी करने वाले सुंदर बजाज, हेंमत नागपाल व अन्य आखिर कब होंगे गिरफ्तार

Sunder-Bajaj-Hemant-Nagpal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी करने वाले आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त  से बाहर हैं। सुंदर बजाज, रिंकू बजाज, हेमंत नागपाल, बंटी सहित अन्य लोगों पर महिला पत्रकार ने मारपीट, बदसूलकी और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही आरोप है कि आरोपियों ने एक फोन तोड़ दिया जबकि दूसरा फोन छीन कर वहां से भाग गए। पुलिस ने इस पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए, 379बी, 323, 506 व 34 जैसी संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है लेकिन 48 घंटे से अधिक समय बीतने के पश्चात भी अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

क्या था मामला

29 जनवरी की रात को करीब 11 बजे महिला पत्रकार को सूचना मिली कि होटल मिलेनियर में एक हुक्का बार, अश्लील डांस और शराब की पार्टी चल रही है। सूचना मिलते ही महिला पत्रकार मौके पर पहुंची और पुलिस को सूचित किया। थाना कोतवाली एसएचओ को सूचित करने के बाद जब महिला पत्रकार होटल में चल रही पार्टी में पहुंची तो वहां उन्हें और उनके कैमरे को देखते ही भगदड़ मच गई और सभी बाहर की तरफ भाग गए। हॉल खाली होने के बाद जब वह बाहर आई तो प्लेटिनम जिम के मालिक हेमंत नागपाल, कमेटी चलाने वाले सुंदर बजाज और रिंकू बजाज, बंटी पुत्र सुखदयाल सहित अन्य लोगों ने उनके साथ मारपीट की और बदसलूकी की। इसके साथ ही उनके बड़े भाई दीपक राघव और एक साथी पत्रकार के साथ भी मारपीट की। इतना ही नहीं मारपीट के दौरान हेमंत नागपाल ने महिला पत्रकार का फोन तोड़ दिया और उनके साथी पत्रकार का फोन छीनकर भाग गया और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस ने रात को ही शिकायत मिलने के बाद इस मामले में मामला दर्ज कर लिया लेकिन अब 48 घ्ांटे से अधिक समय बीतने के पश्चात भी पुलिस ने अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त आरोपी उत्तराखंड स्थित नैनीताल में छिपे हुए हैं और अब वहां से ऋषिकेश जाने की तैयारी में हैं। अब देखना यह है कि फरीदाबाद पुलिस आखिर इन्हें कब गिरफ्तार करती है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: