Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

महिला पत्रकार से बदसलूकी कर मोबाईल छीनने का आरोप, फरीदाबाद में इन लोगों पर संगीन धाराओं में FIR दर्ज 

Faridabad-Crime-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

  

फरीदाबाद ; 31 जनवरी : महिला पत्रकार उसके भाई व पत्रकार साथी के साथ मारपीट करने,मोबाइल छीनने, बदसलूकी करने,जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने संगीन धाराओ में मामला दर्ज कर दिया है। आपको बता दे 29 जनवरी रात लगभग 12 बजे के आसपास होटल मिलेनियर पर कुछ लोगो ने महिला पत्रकार उसके भाई व उसके साथी पत्रकार के मारपीट की थी। जिसपर पुलिस ने धारा 323,354A,379B,506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला पत्रकार ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उस रात होटल मिलेनियर में अश्लील डांस,शराब व हुक्का बार की पार्टी का आयोजन सूंदर बजाज व रिंकु बजाज ने किया था। यह पार्टी कमेटी डालने वाले लोगो को दी जा रही थी। महिला पत्रकार  को जब सूचना मिली कि वहा हुक्का बार पार्टी, शराब व अशलील डांस चल रहा है तो सबसे पहले कोतवाली प्रभारी को सूचित किया गया। पुलिस के पहुचने से पहले महिला पत्रकार उसका भाई व साथी पत्रकार होटल के बाहर पहुँच गए। इससे पहले की पुलिस आती वहा भगदड़ मच गई। पत्रकार ने होटल से बाहर भागते लोगो को कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया। इस पर कुछ लोगो ने न केवल मारपीट की बल्कि पत्रकार का मोबाइल भी छीन कर भाग गए। उसके अलावा एक दूसरा मोबाइल तोड़ भी दिया। महिला पत्रकार ने छेड़खानी का भी आरोप लगाया है।

जाने महिला पत्रकार ने किन लोगों पर लगाया आरोप

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला पत्रकार ने अपने दिए बयान में कहा है कि उस रात होटल में जब भगदड़ मची तो लोग संजय मक्कड़ का नाम ले रहे थे। वह लोग बार संजय मक्कड़ को बुलाओ कह रहे थे। जिस कारण उसने अपनी शिकायत में संजय मक्कड़ व उसके स्टाफ का नाम दिया। लेकिन सुबह जब उन्होंने अपनी पड़ताल की तो पाया कि वहाँ अवैध रूप से हुक्का बार,शराब व अश्लील डांस का आयोजन *सूंदर बजाज* व *रिंकु बजाज* ने किया था। उनके व उनके भाई के साथ मारपीट,छेड़खानी व मोबाइल तोड़ने व साथी पत्रकार का मोबाइल छीन कर भागने वाला शक्श *हेमंत नागपाल* *बंटी पुत्र सुखदयाल* व उसके साथी थे। 

पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए 379b सहित संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। जिस पर महिला पत्रकार ने पुलिस कमिश्नर कोतवाली प्रभारी सहित जांच अधिकारी का आभार व्यक्त किया है। महिला पत्रकार ने अपने दिए बयान में साफ तौर पर कहा है कि संजय मक्कड़ व उनके स्टाफ का इस घटना में कोई हाथ नही है। बल्कि *सूंदर बजाज,रिंकु बजाज,हेमंत नागपाल, बंटी* व उसके साथियों ने यह काम किया है। यहाँ आपको बताते चले कि यह कमेटी की पार्टी जो सूंदर बजाज रिंकु बजाज ने आयोजित की थी वह सरकारी नियमो के विरुद्ध थी। इस तरह की कमेटी या आम भाषा मे लॉटरी की बोली कहे तो आयकर विभाग को चुना लगाया जाता है।वही हेमंत नागपाल विदेश में चाकू मारने के आरोप में जेल जा चुका है।  अब देखना यह है कि पुलिस कब इन्हें गिरफ्तार करती है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: