Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गांधी कॉलोनी में अपने घर में बेंच रहा था शराब, NIT थाने की टीम ने दबोचा 

NIT-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: थाना एनआईटी प्रभारी उप निरीक्षक फूल कुमार की टीम ने नशा तस्करी के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए आरोपी नीरज उर्फ निक्की को अवैध शराब सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि आरोपी गांधी कॉलोनी में अपने घर पर अवैध शराब बेचता है जिस पर कार्रवाई करते हुए थाना एनआईटी प्रभारी ने एक टीम गठित करके आरोपी के घर रेड करने के लिए भेज दी गई।

जब पुलिस रेड करने के लिए आरोपी के घर पहुंची उस समय आरोपी अपने घर के बाहर शराब बेच रहा था और पुलिस टीम को देखते ही शराब छुपाने के लिए घर के अंदर की तरफ भागा परंतु पुलिस टीम ने उसे मौके पर ही दबोच लिया। आरोपी के कब्जे से कुल 27 पेटी शराब बरामद की गई जिसमें 17 पेटी देसी, 6 पेटी अंग्रेजी और 4 पेटी बियर की शामिल हैं।

आरोपी से जब शराब बेचने का लाइसेंस मांगा गया तो वह अपने पक्ष में कोई भी कागजात पेश नहीं कर सका इसके पश्चात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ थाना एनआईटी मेंएक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी नीरज उर्फ निक्की पुत्र जयपाल गांधी कॉलोनी का रहने वाला है जो अपने घर पर ही अवैध शराब बेचने का धंधा करता है। आरोपी को गिरफ्तार करके कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: